विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Shocking : रोड एक्सीडेंट में पॉपुलर टीवी एक्टर और एक्ट्रेस की गई जान

कन्नड इंडस्ट्री की लीडिंग टीवी एक्ट्रेस रचना और उनके को-स्टार जीवन की रोड एक्सीडेंट में जान चली गई

Rajni Ashish Updated On: Aug 25, 2017 12:07 AM IST

0
Shocking : रोड एक्सीडेंट में पॉपुलर टीवी एक्टर और एक्ट्रेस की गई जान

इस साल इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को एक बाद एक दुख भरी खबरें मिल रही हैं. एक के बाद एक हुए कई रोड एक्सीडेंट में फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के कई स्टार्स को इस दुनिया से चले गए. कुछ वक्त पहले ही पश्चिम बंगाल में रोड एक्सीडेंट में मशहूर मॉडल-एक्ट्रेस सोनिका चौहान की जान चली गई. फिर हाल ही में कलर्स के शो 'महाकाली अंत ही आरम्भ है' के दो कलाकार गगन कंग और अरिजीत लवानियां की मुंबई के पास एक रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई.

Gagan_Kang_Arijit_Singh_Anjali_Lavania_Mahakali_Mahakali_1503157639

रचना-जीवन की रोड एक्सीडेंट में गई जान

1503555827_kannada-tv-serial-actors-rachana-jeevan-killed-road-accident

अब कन्नड टीवी इंडस्ट्री के दो एक्टर रोड एक्सीडेंट में जान गवां बैठे. कन्नड़ टीवी इंडस्ट्री की लीडिंग एक्ट्रेस रचना की रोड एक्सीडेंट में जान चली गई. उनके साथ ही एक को-एक्टर जीवन की भी जान चली गई. इस हादसे में कई और को-एक्टर भी घायल हुए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक ये लोग कुक्के सुब्रमण्य मंदिर से लौट रहे थे. तभी इनकी गाड़ी सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई. ये हादसा बेंगलुरू रोड पर बंदाब्का के पास हुआ.

रचना कई सीरियलों में काम कर चुकी हैं. 'महानदी', 'मधुबाला' और 'त्रिवेणी संगम' इनके मशहूर सीरियल हैं. हादसे के दौरान एक्टर जीवन सफारी चला रहे थे. उनके साथ 'महानदी' सीरियल में काम करने वाले रंजीत, होन्नेश, उत्तम भी थे. इन सभी लोगों को गंभीर चोटें आई हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi