S M L

Divorce : टूट गई 'कुमकुम बहू' जूही परमार और 'नन्द बाबा' सचिन श्रॉफ की शादी

जूही परमार और सचिन श्रॉफ ने तलाक के लिए दायर की अर्जी

Rajni Ashish Updated On: Dec 29, 2017 01:00 PM IST

0
Divorce : टूट गई 'कुमकुम बहू' जूही परमार और 'नन्द बाबा' सचिन श्रॉफ की शादी

हमने आपको हाल ही में बताया था कि 'कुमकुम' फेम पॉपुलर टीवी अदाकारा जूही परमार और उनके टीवी एक्टर पति सचिन श्रॉफ की निजी जिंदगी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. हमने आपको ये भी बताया था कि ये दोनों अपने 8 साल की शादी को खत्म करते हुए तलाक लेने का फैसला लेने वाले हैं. अब स्पॉटबॉय.कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों ने तलाक का केस दाखिल कर दिया है जो कि इनकी आपसी सहमति से लिया जा रहा है. खबर के मुताबिक दोनों ने मुंबई के बांद्रा फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दायर कर दी है.

जूही परमार-सचिन श्रॉफ का टूटा रिश्ता

article-20161132611292441364000

रिपोर्ट के मुताबिक दर्शकों के बीच 'कुमकुम' शो से पॉपुलर हुई जूही परमार और एंड टीवी के शो 'परमावतार श्रीकृष्ण' में 'नन्द बाबा' के किरदार में दिखाई दे रहे पॉपुलर एक्टर सचिन श्रॉफ अब तलाक ले रहे हैं जिससे इनके फैंस को तगड़ा झटका लगा है. इन दोनों की फैन फॉलोविंग भी काफी अच्छी है लेकिन जब से इन दोनों के अलग होने की खबर सामने आई है, तब से इन दोनों के फैन्स के बीच निराशा की लहर फैल गई है. उनके फैन्स को विश्वास नहीं हो रहा है कि टीवी का ये प्यारा कपल भी कभी अलग हो सकता है.

sachin-sherof-couple

एक अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक टीवी का ये खूबसूरत कपल रियल लाइफ में पिछले एक साल से अलग रह रहा है. दोनों के बीच पिछले काफी समय से कुछ ठीक नहीं चल रहा है और अब दोनों तलाक लेने वाले हैं. दोनों की शादी को आठ साल हो चुके हैं. दोनों की 4 साल की एक बेटी समायरा है. अब कोर्ट तय करेगी कि बेटी की कस्टडी किसे मिलेगी. हालांकि जूही और सचिन करीब 1 साल से अलग रह रहे हैं और उनकी बेटी जूही के साथ ही रहती है.

साल 2009 में हुई थी शादी

juhi-parmar-kid

बता दें कि साल 2009 में जूही परमार और सचिन श्रॉफ की शादी हुई थी. कुछ समय पहले भी इस इस तरह की खबरें सामने आई थीं कि वो अलग होने वाले हैं, लेकिन दोनों ने ही इस तरह की खबरों को अफवाह बताया था. हालांकि दोनों के बीच अलगाव का अंदाजा उस वक्त भी लगाया गया जब कुछ समय पहले ही शुरू हुए जूही के कमबैक शो 'कर्मफल दाता शनि' की लॉन्चिंग के मौके पर सचिन कहीं नजर नहीं आए थे. मगर अब ये साफ हो चुका है कि दोनों ने अलग होने का मन बना लिया है.

एक साल से अलग रह रहे हैं दोनों

बताया जाता है कि शुरुआत में सब कुछ काफी अच्छा था, लेकिन धीरे-धीरे उनकी जिंदगी में मनमुटाव होने लगे. अब इनके रिश्ते के बीच तल्खियां इतनी बढ़ गई हैं कि दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले एक साल से जूही बेटी समायरा के साथ सचिन से अलग ही रह रही हैं.

Juhi-Parmar-with-daughter

बता दें, इन दोनों की अलग होने की खबर तभी चर्चा ने आ गई थी जब टीवी शो ‘कर्मफल दाता शनि’ के जरिए जूही छोटे पर्दे पर वापसी की थी. इस दौरान सचिन कही पर भी नजर नहीं आएं थे. जूही भी सचिन को लेकर सवालों पर बचती दिख रही थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi