S M L

Shocking: टीवी एक्टर राहुल दीक्षित ने की आत्महत्या, पिता ने पुलिस से की जांच की मांग, पढ़ें

राहुल जयपुर से थे उन्होंने मुंबई के इंस्टिट्यूट से एक्टिंग की पढ़ाई की थी. वे मुंबई में एक्टर बनने का सपना लेकर आए थे

Updated On: Jan 31, 2019 12:30 PM IST

Ankur Tripathi

0
Shocking: टीवी एक्टर राहुल दीक्षित ने की आत्महत्या, पिता ने पुलिस से की जांच की मांग, पढ़ें

टीवी एक्टर राहुल दीक्षित ने बुधवार की सुबह खुदकुशी करली है. जहां पुलिस ने भी इस घटना को आत्महत्या बताया है. पुलिस को घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. राहुल 28 साल का था और उसने अपने ओशिवारा स्थित घर में फांसी लगाकर जान दी.

एक्टर ने ऐसा कदम क्यों उठाया इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है. वहीं राहुल के पिता महेश दीक्षित ने बेटे के निधन की खबर सुनकर सदमे हैं. उन्होंने फेसबुक पर बेटे के निधन पर कई पोस्ट करते हुए रूपाली कश्यप नाम की महिला को बेटे के सुसाइड के लिए जिम्मेदार बताया है. देखिए राहुल के पिता की ये पोस्ट.

पिता ने लिखा '' ''बेटे तेरे साथ क्या हुआ. तू आत्महत्या नहीं कर सकता. तू हमे जीते मार गया. रुपाली कश्यप ने तेरे को मार डाला. हमे न्याय मिले.'' राहुल के पिता इसे आत्महत्या मानने से इंकार किया है उन्होंने कहा है कि ये एक मर्डर है. महेश का कहना है कि पुलिस ने राहुल के शरीर पर चोटो के निशान है जिसे पुलिस नजर अंदाज कर रही है. इसे आत्महत्या बता रही है. जो कि सरासर गलत है.

[ यह भी पढ़ें: Hotness Alert: जिम ऑउटफिट में हॉट लग रही हैं सौंदर्या शर्मा तस्वीरें हैरान कर देंगी, यहां देखिए ]

जानकारी के लिए बता दें, राहुल जयपुर से थे उन्होंने मुंबई के इंस्टिट्यूट से एक्टिंग की पढ़ाई की थी. वे मुंबई में एक्टर बनने का सपना लेकर आए थे. लेकिन अभी तक वे स्ट्रगलिंग एक्टर ही थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi