S M L

Buzz: छोटे परदे के ‘मि. परफेक्शनिस्ट’ हैं ये टीवी एक्टर, पहले खाए 10 थप्पड़ अब बढ़ाया 10 किलो वजन

फेक्ट शॉट के लिए 10 थप्पड़ खाने के बाद अब गौरव ने शो के स्पेशल सेगमेंट के लिए 10 किलो वजन बढ़ाया है.

Updated On: Jun 08, 2018 01:51 AM IST

Rajni Ashish

0
Buzz: छोटे परदे के ‘मि. परफेक्शनिस्ट’ हैं ये टीवी एक्टर, पहले खाए 10 थप्पड़ अब बढ़ाया 10 किलो वजन

स्टार प्लस के शो ‘कृष्णा चली लंदन’ के लीड हीरो गौरव सरीन अभी मीडिया हेडलाइंस में हैं. परफेक्ट शॉट के लिए 10 थप्पड़ खाने के बाद अब गौरव ने शो के स्पेशल सेगमेंट के लिए 10 किलो वजन बढ़ाया है. जिसके बाद वो 70 किलो के हो गए है.

इस बारे में गौरव ने आजतक को कहा, "शो में एक ड्रीम सीक्वेंस हैं, जिसमें मुझे हेल्दी नजर आना है. शो में मेरा किरदार राधे सपना देखता है कि उसकी और कृष्णा की शादी हो गई है, दोनों उम्रदराज हो गए हैं और खुशी-खुशी एक साथ रह रहे हैं."

उन्होंने कहा, "मैंने निर्देशक के साथ पूरे सीक्वेंस को लेकर चर्चा की. मैंने वजन बढ़ाने से पहले कई तरह के लुक टेस्ट भी किए. मुझे पर्दे पर राधे का किरदार निभाना पसंद है और मैं हर तरह से इस किरदार के साथ न्याय करना चाहता था. यदि मुझे इस किरदार के लिए और कुछ भी करना पड़े तो मैं करूंगा."

A post shared by Gaurav Sareen (@gaurav_sareen) on

कुछ दिनों पहले गौरव एक सीन के लिए 10 थप्पड़ खाने के बाद सुर्खियों में आये थे. तब गौरव ने कहा था, '' पूरे सीन को इस तरह शूट किया जाना था कि थप्पड़ मारने वाला सीक्वेंस अच्छी तरह नजर आए. यह 10 थप्पड़ खाने के बाद ही परफेक्ट हुआ और इस कारण मेरे गाल लंबे समय तक लाल रहे."

आपको बता दें ‘कृष्णा चली लंदन’ को दर्शक काफी पसंद कर रहे है. गौरव के तरह कुछ ही बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में ऐसे सितारे हैं जो सीन के परफेक्शन के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi