S M L

आरंभ: रजनीश दुग्गल और तरुण खन्ना के बीच शुरू हुआ कोल्ड वॉर

तरुण खन्ना ने अपने एक इंटरव्यू में रजनीश की हिंदी पर सवाल उठा दिए जिसके बाद से रजनीश और उनके बीच सब ठीक नहीं है

Updated On: Jun 19, 2017 10:31 AM IST

Rajni Ashish

0
आरंभ: रजनीश दुग्गल और तरुण खन्ना के बीच शुरू हुआ कोल्ड वॉर

फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में अदाकारों के बीच फाइट कि खबरें अक्सर आया करती हैं. लेकिन अब स्टार प्लस के जल्द आ रहे मेगा बजट पीरियड ड्रामा 'आरंभ' के दो पुरुष कलाकारों के बीच कोल्ड वॉर कि खबरें आ रही हैं.

रजनीश जहां 'आरंभ' में मुख्य अभिनेता की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे वही तरुण उनके गुरु के रूप में इस शो में दिखाई देंगे जो उन्हें रण कौशल और शस्त्र ज्ञान देते हैं.

18645563_1180296998783226_2285964238415462400_nef

रजनीश और तरुण के बीच कोल्ड वॉर की शुरुआत तब हुयी जब अपने एक इंटरव्यू में तरुण ने रजनीश की हिंदी को लेकर कमेंट किया. सूत्रों के मुताबिक तरुण ने अपने इंटरव्यू में रजनीश को हिंदी भाषा में थोड़ा तंग बताया था जो रजनीश को पसंद नहीं आया.

तरुण ने अब दावा किया कि उनके और रजनीश के बीच में सब ठीक है.  वे कहते हैं, 'रजनीश और मैं बहुत अच्छे दोस्त हैं और मैं उन्हें बताना चाहूंगा कि मैंने कभी भी उनकी हिंदी के बारे में कुछ नहीं कहा. मेरी बात को तोड़ मरोड़कर पेश किया गया. इसके अलावा, मैं रजनीश की शो में एंट्री से पहले तक मैं मुख्य भूमिका निभा रहा हूं. हम दोनों दोस्त हैं और स्क्रीन स्पेस भी शेयर कर रहे हैं'.

वहीं रजनीश ने अपने एक इंटरव्यू में तरुण की बातों से ठीक उलट बयां देते हुए कहा कि,  'मैं कुछ समय से ही तरूण को जानता हूं, और हम बेस्टफ्रेंड्स भी नहीं हैं. मुझे समझ में नहीं आया कि उन्होंने मेरी हिंदी को लेकर टिप्पणी क्यों की जबकि वो जानते हैं कि मैंने कई हिंदी फिल्मों में काम किया है, और मैं हिंदी में टॉपर भी रहा हूं'.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi