S M L

मैं गुजरात का ब्रांड एम्बेसडर बनना चाहती हूं: विद्या

मेरा सपना था यहां आना, 'तुम्हारी सुलु' ने दिया मौका

Updated On: Nov 07, 2017 11:57 PM IST

Arbind Verma

0
मैं गुजरात का ब्रांड एम्बेसडर बनना चाहती हूं: विद्या

विद्या बालन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ का जमकर प्रमोशन कर रही हैं. गुजरात के कच्छ में इन दिनों रणोत्सव चल रहा है और इसी रणोत्सव के दौरान विद्या पहुंचीं अपनी ‘सुलु’ को लेकर.

4183424-vidya-balan-2011-fhm-hot-normal कच्छ के इस रणोत्सव में वहां की संस्कृति और सुंदरता को देखने का मौका मिलता है. काफी तादाद में लोग वहां जुटते हैं. विद्या ने वहां पहुंचकर फिल्म का प्रमोशन किया और ढेर सारी मस्ती भी की.

maxresdefault (1) विद्या ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि, ‘ये मेरी ख्वाहिश थी कि मैं इस उत्सव को देखूं और इस ख्वाहिश को मैं अपनी इस फिल्म के जरिए साकार कर पा रही हूं. बहुत ही सुंदर है ये उत्सव और टेंट सिटी. मुझे फिल्म को प्रोमोट करने में बहुत ही मजा आता है लेकिन जब बात ऐसे जगहों पर प्रमोशन की होती है तो मजा दोगुना हो जाता है.’

Tumhari Sulu कच्छ से होते हुए विद्या पहुंचीं भुज, जहां उन्होंने सफेद रेगिस्तान देखा. इसके बाद वो भारत-पाक के बॉर्डर पर तैनात जवानों से मिलने भी पहुंचीं. उन्होंने कहा कि, ‘अगर उन्हें मौका मिला तो वो यहां की ब्रांड एम्बेसडर भी बनना चाहेंगी.’ अब ये तो पता नहीं कि विद्या को गुजरात का ही ब्रांड एम्बेसडर क्यूं बनना है लेकिन ये सभी जानते हैं कि गुजरात पर्यटन का प्रचार सालों से महानायक अमिताभ बच्चन करते आ रहे हैं जिससे वहां के पर्यटन को बहुत फायदा पहुंचा है.

VIDYA BALAN IN TUMHARI SULU

आपको बता दें कि विद्या ने ब्रांड एम्बेसडर बनने की बात तो जरूर की लेकिन साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि, ‘यहां तो अमिताभ बच्चन पहले से ही हैं और उनसे बड़ा और बेहतर ब्रांड एम्बेसडर भला कौन हो सकता है.’

Hot_Vidya_Balan विद्या की फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ 17 नवंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म में विद्या एक नाइट आरजे बनी हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi