S M L

बॉक्स ऑफिस पर ‘तुम्हारी सुलु’ ने पकड़ी रफ्तार

एक महत्वाकांक्षी महिला की कहानी है 'तुम्हारी सुलु'

Updated On: Nov 19, 2017 02:05 PM IST

Arbind Verma

0
बॉक्स ऑफिस पर ‘तुम्हारी सुलु’ ने पकड़ी रफ्तार

शुक्रवार को रिलीज हुई विद्या बालन, नेहा धूपिया और मानव कौल स्टारर फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ ने पहले ही दिन भारत में 2.87 करोड़ की ओपनिंग की. रिलीज के दूसरे दिन यानि शनिवार को फिल्म की कमाई में 60 प्रतिशत का इजाफा देखा गया. ‘तुम्हारी सुलु’ ने अब तक कुल 7 करोड़ 48 लाख रूपये की कमाई कर ली है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस फिल्म की कमाई से जुड़ी जानकारी साझा की है.

VIDYA BALAN IN TUMHARI SULU

ये फिल्म एक रेडियो जॉकी पर आधारित है. इस फिल्म में रेडियो जॉकी का किरदार निभा रही हैं विद्या बालन. जरा आपको इस कहानी के मुख्य बिंदुओं की ओर ले चलते हैं. सुलु यानि विद्या बालन लेट नाइट दुनिया भर के लोगों से बातें करती है जिसका असर साफ तौर पर उसके पारिवारिक जिंदगी पर पड़ता है. किस तरह वो घर के लोगों की नाराजगी झेलती है इसके बावजूद वो अपने परिवार को भी संभालती है यानि कुल मिलाकर कहें तो ‘तुम्हारी सुलु’ एक महत्वाकांक्षी महिला की कहानी है.

Tumhari Sulu ये फिल्म बहुत ही साधारण से बजट में बनी है. कुल मिलाकर इस फिल्म पर 17 करोड़ रूपये खर्च हुए हैं. इस फिल्म की शुरूआत धीमी रही लेकिन धीरे-धीरे इसने अपनी रफ्तार पकड़ ली. ये फिल्म कई मायनों में आज की महिलाओं के मुद्दे को उठाती है और उन्हें एक नई और अच्छी सीख भी देती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi