In association with
S M L

Good News: सिंगर तुलसी कुमार बनी मां, सोशल मीडिया पर शेयर की बेटे के जन्म की खबर

तुलसी ने पिछले ही महीने यानि नवंबर में ट्विटर पर अपनी प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की थी. तुलसी ने 22 फरवरी 2015 को जयपुर के बिजनेसमैन हितेश रल्हान से शादी कर ली थी

Arbind Verma Updated On: Dec 24, 2017 11:49 PM IST

0
Good News: सिंगर तुलसी कुमार बनी मां, सोशल मीडिया पर शेयर की बेटे के जन्म की खबर

टी-सीरीज के संस्थापक स्वर्गीय गुलशन कुमार की बेटी और फेमस सिंगर तुलसी कुमार मां बन गई हैं. उन्होंने रविवार को बेटे को जन्म दिया. अपने बच्चे का नाम उन्होंने शिवाय रखा है. इस खुशखबरी को तुलसी कुमार ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

उन्होंने लिखा है कि, ‘we proudly announce the birth of our charming boy! We welcome to the world SHIVAAY RALHAN. Thanks u for all your love n wishes.’

तुलसी ने पिछले ही महीने यानि नवंबर में ट्विटर पर अपनी प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की थी. तुलसी ने 22 फरवरी 2015 को जयपुर के बिजनेसमैन हितेश रल्हान से शादी कर ली थी.

तुलसी कुमार ने प्लेबैक सिंगर के तौर पर अपना बॉलीवुड डेब्यू साल 2006 में आई फिल्म ‘चुपके-चुपके’ के गाने ‘शब-ए-फिराक’ से किया था.

तुलसी कुमार के पति हितेश जयपुर के बड़े बिजनेसमैन हैं. उनका गारमेंट्स और फर्नीचर एक्सपोर्ट का बिजनेस है. दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड की शादी में हुई थी. जिसके बाद दोनों ने पारिवारिक सहमति से साल 2014 में सगाई कर ली थी.

तुलसी कुमार कई बड़े म्यूजिक डायरेक्टर के साथ काम कर चुकी हैं. इनमें हिमेश रेशमिया, प्रीतम और साजिद-वाजिद हैं. 2013 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘आशिकी 2’ के गाने भी उन्होंने गाए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गणतंंत्र दिवस पर बेटियां दिखाएंगी कमाल!

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi