S M L

ईद पर रिलीज होने वाली सलमान की 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग पूरी

ईद पर रिलीज होगी सलमान की फिल्म, फैंस में भारी उत्साह

Updated On: Feb 07, 2017 08:38 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
ईद पर रिलीज होने वाली सलमान की 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग पूरी

सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट की शूटिंग पूरी हो चुकी है. डायरेक्टर कबीर खान ने शूटिंग पूरी होने का ऐलान किया. अब आप इंतजार कीजिए इस फिल्म के ट्रेलर का क्योंकि सलमान का इस फिल्म में फर्स्ट लुक तो पहले ही सामने आ चुका है.

ट्यूबलाइट ईद पर रिलीज होगी और करण जौहर जैसे फिल्ममेकर इस बात का एलान कर चुके हैं कि वो ईद पर चलने वाली सलमान की आंधी में अपनी फिल्म रिलीज नहीं करना चाहेंगे.

ट्यूबलाइट की शूटिंग लेह, मनाली और मुंबई में की गई है. सलमान के साथ इस फिल्म में चीनी एक्ट्रेस जूजू भी काम कर रही हैं. इसके अलावा एक चाइनीज बच्चा भी इस फिल्म में है जिसे लेकर सलमान खान जैकी चैन से पिछले दिनों मिलने गए थे जब जैकी अपनी फिल्म कुंगफू योगा का प्रमोशन करने मुंबई आए थे.

कबीर खान ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर टीम को बधाई दी. खबरें आई थीं कि फिल्म की शूटिंग के दौरान सलमान और कबीर के बीच कहासुनी भी हुई थी. सलमान फिल्म के क्लाइमैक्स से खुश नहीं थे. उन्होंने इसे बदलने का फरमान सुना दिया था.

सलमान और कबीर खान के बीच कई दिनों तक ये सब हुआ, कबीर खान की फिल्म का बोर्ड हटाकर सलमान खान फिल्म्स का बोर्ड लगा दिया गया. इस वजह से कबीर और सलमान के बीच काफी तू-तू मैं-मैं भी हुई थी.

कबीर खान ने ऐसी खबरों को नकारते हुए मजाकिया इंस्टग्राम पोस्ट भी किया था कि इस तस्वीर को देखकर प्रेस मेरे और सलमान के बीच बातचीत न होने की स्टोरी छाप देगा.

Photo. salman khan twitter

खैर, बिना आग के धुआं नहीं उठता लेकिन इन सब बातों को भुलाकर उम्मीद है कि फिल्म का ट्रेलर बाकी सभी पुरानी बातों पर मिट्टी डाल देगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi