S M L

ट्यूबलाइट : पिछले 5 साल की सलमान की सबसे खराब ओपनिंग

पिछले पांच साल की पहले दिन की सबसे कम कमाई ने किया सलमान के फैंस को परेशान

Updated On: Jun 24, 2017 03:04 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
ट्यूबलाइट : पिछले 5 साल की सलमान की सबसे खराब ओपनिंग

सलमान खान के फैंस के लिए ये टेंशन वाली खबर है. ट्यूबलाइट को सलमान की पिछली फिल्मों की तरह ओपनिंग नहीं मिली है और हमेशा पिछली फिल्म से बड़ा रिकॉर्ड बनाने की सलमान की कोशिश नाकाम होती नजर आ रही है.

बॉलीवुड के ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने जो आंकड़े जारी किए हैं वो सलमान की ट्यूबलाइट के पक्ष में जाते नजर नहीं आ रहे. ट्यूबलाइट को पिछले पांच साल से रिलीज हो रही सलमान की फिल्मों में सबसे कम ओपनिंग मिली है.

ट्यूबलाइट की पहले दिन की कमाई 21.15 करोड़ रुपए रही है. जो पिछली ईद पर रिलीज हुए सुल्तान से 15 करोड़ रुपए कम है.

तरण आदर्श का ये ट्वीट देखिए

मिले हैं खराब रिव्यू

सलमान की ट्यूबलाइट को क्रिटिक्स की तरफ से भी अच्छे रिव्यू नहीं मिले हैं. हर किसी ने अपने रिव्यू में ये ही कहा है कि इस बार कबीर खान अपना जादू दोहराने में नाकाम साबित हुए हैं.

यहां पढ़िए ट्यूबलाइट का हमारा सबसे सटीक रिव्यू

सलमान की तारीफ हुई है

सलमान खान की एक्टिंग की सभी ने तारीफ की है. अगर कोई और स्टार होता तो इस फिल्म को कोई भी देखने ना जाता लेकिन सलमान खान है इसलिए बुरे रिव्यू के बाद भी लोग इस फिल्म को देखने जा रहे हैं.

नहीं तोड़ पाएगी रिकॉर्ड्स

जिस तरह से इसके नेगेटिव रिव्यू और फिल्म की ओपनिंग हुई है उससे ये माना जा सकता है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस के बड़े रिकॉर्ड्स को तोड़ने में नाकाम रहेगी. बाहुबली 2 और दंगल ने जो रिकॉर्ड्स बना दिए हैं उसे छू पाना ट्यूबलाइट के लिए मुश्किल साबित हो सकता है.

 

जाहिर से इन खबरों से सलमान के फैंस में भारी निराशा है. अभी तीन दिन छुट्टी है हो सकता है ट्यूबलाइट के नंबर्स थोड़े से सुधरें फिर भी सलमान को अपनी अगली फिल्मों के लिए सबक तो ले ही लेना चाहिए

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi