S M L

Big News : प्रोड्यूसर कमल आनंद को टी-सीरिज ने भेजा लीगल नोटिस, गुलशन कुमार पर बना रहे थे डॉक्यूमेंट्री

कमल आनंद गुलशन कुमार के पूराने साथी रहे हैं. जो गुलशन के साथ शुरूआती दिनों में जुड़े और इतना बड़ी कंपनी खड़ी करने में उनकी मदद की

Updated On: Nov 18, 2018 09:00 AM IST

Ankur Tripathi

0
Big News : प्रोड्यूसर कमल आनंद को टी-सीरिज ने भेजा लीगल नोटिस, गुलशन कुमार पर बना रहे थे डॉक्यूमेंट्री

बॉलीवुड में कैसेट किंग गुलशन कुमार पर बहुत जल्द बायोपिक बन्ने वाली है. इस बायोपिक को उनके बेटे भूषण कुमार ही बना रहे हैं. जिसे लेकर तैयारियां अब जोरो पर हैं. फिल्म का नाम है 'मोगुल'. लेकिन इस फिल्म के बन्ने से पहले प्रोड्यूसर कमल आनंद ने गुलशन कुमार की डॉक्यूमेंट्री बनाने की बात कही है. जिसे लेकर टी- सीरिज के मालिक भूषण कुमार ने उन्हें लीगल एक्शन लेते हुए डॉक्यूमेंट्री बनाने को मना किया है. बीते रोज भूषण ने अपने वकील के जरिए यह बात कमल आनंद तक पहुंचाई है.

111

 

वहीं कमल आनंद ने हाल ही में गुलशन कुमार पर अपनी ओर से एक डॉक्यूमेंट्री बनाने की बात कही है. लेकिन यह बात भूषण को रास नहीं आई , जिस वजह से वो कमल को यह करने से पूरी तरह से रोकना चाहते हैं. जिस वजह से टी- सीरिज ने आनंद को एक लीगल नोटिस भेज कर डॉक्यूमेंट्री पर अपना काम रोकने को कहा है. बता दें, आनंद गुलशन कुमार के पूराने साथी रहे हैं. जो गुलशन के साथ शुरूआती दिनों में जुड़े और इतना बड़ी कंपनी खड़ी करने में उनकी मदद की.

[ यह भी पढ़ें : LOL : आराध्या की जन्मदिन पार्टी में अभिषेक का डांस देख आप हसीं से लोटपोट हो जाएंगे, देखिए वीडियो ]

वहीं बात करें फिल्म 'मोगुल' की तो अभी तक इस फिल्म ये नहीं तय हो पाया है कि इस फिल्म में कौन सा एक्टर गुलशन कुमार की भूमिका निभाएगा. हाल ही में अक्षय कुमार ने फिल्म को छोड़ दिया था. जिसके बाद आमिर खान का नाम फिल्म के साथ जुड़ा लेकिन आमिर खान ने फिल्म से इस वजह से किनारा कर लिए क्योंकि इस फिल्म का निर्देशन #MeToo के आरोपों में पड़े शुभाष कपूर कर रहे थे. देखना होगा इस फिल्म में अब कौन सा सितारा काम करता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi