S M L

#MeToo : भूषण कुमार पर आरोप लगाने वाली महिला पलटी, कहा ''पैसे एंठने के लिए किया था केस''

महिला ने एक बयान जारी करते उए अपनी बातों को सबके बीच रखा है. महिला का कहना है कि उसके लगाए सारे आरोप फर्जी है

Updated On: Jan 17, 2019 08:09 PM IST

Ankur Tripathi

0
#MeToo : भूषण कुमार पर आरोप लगाने वाली महिला पलटी, कहा ''पैसे एंठने के लिए किया था केस''

हाल ही में #MeToo अभियान के दौरान टी-सीरिज के चेयरमैन भूषण कुमार पर एक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया था. महिला ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी आपबीती को साझा करते हुए आरोप लगाया था कि भूषण ने उन्हें समझौता ना करने पर अपनी फिल्म से निकाल दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 16 जनवरी को महिला ने भूषण कुमार के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस थाने में शिकायत की थी.

bhusan--mos_749_011719043825

लेकिन अब इस मामले में एक नया मोड़ आ चुका है. जहां शिकायत करने वाली महिला ने अपना केस वापस ले लिया है. इसके साथ अपने केस को भी झूठा बताया है. जहां महिला का कहना है कि उसने ये सब भूषण कुमार और कृष्ण कुमार से पैसे एंठने के चक्कर में किया था.

[ यह भी पढ़ें: शाहरुख खान ने छोड़ी राकेश शर्मा की बायोपिक ? लेखक ने बताया सच ]

महिला ने एक बयान जारी करते उए अपनी बातों को सबके बीच रखा है. महिला का कहना है कि ''मेरे द्वारा लगाए गए आरोप गलत थे. मैंने ये सब तनाव और फ्रस्टेशन के कारण किया. मेरा उनकी छवि खराब करने का कोई मकसद नहीं था.'' अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए लिखा '' मैं आगे कभी अपने जीवन में ऐसा आरोप नहीं लगाउंगी. मैंने कृष्णा से भी अपनी शिकयात वापस लेने की अपील की है. जो उन्होंने मेरे खिलाफ अंबोली पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई थी. भूषण कुमार पर जिस वक़्त इस महिला ने आरोप लगाए थे उस वक़्त उनकी पत्नी उनके साथ खंडे दिखाई दी थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi