S M L

Revealed : क्या वाकई श्वेता तिवारी और उनके पति अभिनव के रिश्ते में आ गई दरार? जानिए असलियत

श्वेता तिवारी और उनके पति अभिनव के रिश्ते में दरार की खबरें पिछले कुछ दिनों से सामने आ रही हैं. अब अभिनव ने इस सब खबरों को महज अफवाह करार दिया है

Rajni Ashish Updated On: May 24, 2018 12:13 PM IST

0
Revealed : क्या वाकई श्वेता तिवारी और उनके पति अभिनव के रिश्ते में आ गई दरार? जानिए असलियत

टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने कुछ साल पहले अभिनव कोहली के साथ दूसरी शादी की तो सबको लगा था कि अब उनकी जिंदगी में फिर से खुशहाली आ जाएगी. श्वेता और उनके पहले पति राजा चौधरी के बीच लम्बे समय तक तनाव रहा था, जिसके बाद इन दोनों के बीच डाइवोर्स हो गया था. अब पिछले काफी दिनों से श्वेता और उनके दूसरे पति अभिनव  के बीच दरार की खबरें आ रही हैं. ये भी कहा जा रहा है कि दोनों की पर्सनल लाइफ में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. खबरें तो यहां तक आई कि दोनों के बीच डाइवोर्स तक कि नौबत आ गई है. लेकिन इन खबरों ने तब और तूल पकड़ लिया जब शिवांगी जोशी की बर्थडे पार्टी में श्वेता तिवारी अकेले ही दिखाई दी.

SHWETA

वहीं स्पॉटबॉय.कॉम ने जब अभिनव से बारे में संपर्क किया तो उन्होंने बताया कि बर्थडे वाली शाम को श्वेता के साथ ही थे लेकिन बेटे रेयांश को लेकर वो बार में नहीं जा सकते थे इसलिए वो कार में रुके रहें. इसके बाद आगे बात करते हुए अभिनव ने कहा ‘हमारी शादी के रिश्ते में केवल एक ही प्रॉब्लम है और वो है अफवाह इसके अलावा कुछ भी नहीं. लेकिन उम्मीद करता हूं कि इसके आगे से ऐसी बातें नहीं होगी. वहीं श्वेता से भी जब इस वेबसाइट ने इस बारे में जानने के लिए कॉल किया तो उन्होंने इस बारे में कुछ नहीं कहा. बताया जा रहा है कि अभिनव और श्वेता के बीच दरार की खबर तब पैदा हुई जब श्वेता ने इस तस्वीर को अपनी डीपी रखी जिसमें लिखा था कि 'मेरा इरादा माफ़ करने और भूल जाने का है, बेवकूफी पर खुद को माफ करना चाहती हूं और तुम्हारे अस्तित्व को ही भुला देना चाहती हूं'.

swta-tiwari_2018-5-21-14-46-46_original

इस डीपी के बारे में बात करते हुए अभिनव ने कहा कि मेरे और श्वेता के बीच कभी भी मतभेद नहीं रहें. हम खुशी के साथ रहे हैं, जिस डीपी की आप बात कर रहे हैं वो काफी पर्सनल है जिसके बारे में मैं कुछ नहीं बोलना चाहता.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi