S M L

शादी.कॉम के अड़ंगे से बदलेगा फिल्म रनिंगशादी.कॉम का नाम

बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई के दौरान निर्माता शादी.कॉम नाम हटाने पर राजी हुए.

Updated On: Feb 11, 2017 12:12 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
शादी.कॉम के अड़ंगे से बदलेगा फिल्म रनिंगशादी.कॉम का नाम

रनिंगशादी.कॉम पर आ गई है नई मुसीबत. शादी कराने वाले पोर्टल शादी.कॉम ने रनिंगशादी.कॉम के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में गुहार लगाई. कंपनी का आरोप है कि रनिंगशादी.कॉम नाम उनकी कंपनी के नाम शादी.कॉम से मिलता जुलता है. इससे कंपनी की छवि खराब हो रही है.

अपने केस को कमजोर देखते हुए रनिंगशादी.कॉम के प्रोड्यूसर शुजित सरकार इसके टाइटल में से शादी.कॉम हटाने पर राजी हो गए हैं. इस कदम के बाद अब फिल्म की फिर से डबिंग की जाएगी. पब्लिसिटी मैटीरियल फिर से डिजायन होगा और नए नाम के साथ फिल्म का प्रचार नए सिरे से करना पड़ेगा.

taapsee pannu

रनिंगशादी.कॉम में तापसी पन्नू और अमित साध मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म की कहानी भी कुछ ऐसे वेबसाइट पर आधारित है जो भागकर शादी करने वालों को एक प्लेटफॉर्म मुहैया कराता है.

पिछले करीब एक महीने से इस फिल्म का प्रमोशन जोर-शोर से किया जा रहा था. फिल्म 17 फरवरी को रिलीज होनी है. हाईकोर्ट जज जस्टिस गौतम पटेल ने निर्माताओं को सोमवार तक टाइटल में से शादी.कॉम हटाने का आदेश दिया है.

शुजित सरकार और निर्देशक अमित राय के साथ तापसी और अमित साध

शुजित सरकार और निर्देशक अमित राय के साथ तापसी और अमित साध

टीवी और बाकी प्रचार माध्यमों में रनिंगशादी.कॉम के टाइटल के साथ फिल्म के ट्रेलर से लेकर गाने तक दिखाए जा रहे हैं. जिन्हें तत्काल प्रभाव से रोकना होगा.शुजित सरकार के वकीलों ने शादी.कॉम के खिलाफ कई दलीले दीं लेकिन कोर्ट ने उन्हें मानने से इनकार कर दिया.

taapsee pannu

निर्माताओं को अब हाईकोर्ट में अपने जवाब देना है जिसके बाद केस में आगे की सुनवाई की जाएगी. फिलहाल पता नहीं चल सका है कि क्या इससे फिल्म के रिलीज की डेट भी बदली जाएगी या नहीं. लेकिन जितना वक्त बचा है उसे देखकर इसकी उम्मीद कम ही है कि ये फिल्म अब 17 फरवरी को रिलीज होगी क्योंकि नई डबिंग के साथ शादी.कॉम को हटाना पडे़गा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi