S M L

Shocking: ट्विटर यूजर ने कहा, “बच्चन सरनेम के कारण अभिषेक को मिलीं ऐश्वर्या’, बदले में अभिषेक ने दिया करारा जवाब

अभिषेक बच्चन को लेकर आए दिन ट्विटर यूजर्स कोई न कोई तंज कसने से बाज नहीं आते हैं

Updated On: May 24, 2018 05:59 PM IST

Akash Jaiswal

0
Shocking: ट्विटर यूजर ने कहा, “बच्चन सरनेम के कारण अभिषेक को मिलीं ऐश्वर्या’, बदले में अभिषेक ने दिया करारा जवाब

अभिषेक बच्चन का फिल्मी करियर उनके पिता अमिताभ बच्चन और पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन की तरह सफल नहीं रहा. इसी के चलते उन्हें आए दिन इंटरनेट पर ट्रोल्स का शिकार होना पड़ रहा है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ट्विटर यूजर ने अपनी हद पार करते हुए ये कह दिया कि अभिषेक बच्चन योग्य नहीं थे तब भी उन्हें एक खूबसूरत सी पत्नी मिली. स्टुअर्ट बिन्नी का भी कुछ ऐसा ही है. ये दोनों ही अपने पिता के चलते बॉलीवुड और क्रिकेट में काम पा सके.

हर बार की तरह अभिषेक ने इस बार भी सूझबूझ से काम किया और उस यूजर को करारा जवाब दिया. अभिषेक ने लिखा, “मेरी जिंदगी मैं कदम रखकर देखो, मेरी जगह तुम 10 कदम भी अगर चल सके तो मैं तुमसे बेहद खुश हो जाऊंगा. तुम्हारे ट्वीट्स देखकर लगता नहीं कि तुम दूर तक जा पाओगे. अपने आपको सुधारने में समय व्यतीत किया करो और दूसरों की चिंता मत करो. भगवान जानता है कि हम सबकी अपनी मंजिल होती है. उम्मीद है तुम जल्द ही ठीक हो जाओ.”

आपको बता दें कि इससे पहले भी लोगों ने अभिषेक को ये कहकर ट्रोल किया था कि वो अब भी अपने माता-पिता के साथ रहते हैं. इसपर अभिषेक ने जवाब दिया था कि वो बेहद खुशनसीब हैं कि वो ऐसा कर पा रहे हैं और लोगों को भी ऐसा ही करके एक बार जरूर देखना चाहिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi