S M L

अक्षय कुमार ने फिल्म 'गोल्ड' के सेट पर किया ऐसा प्रैंक, शूटिंग से पहले को-स्टार का मुंह हुआ काला

'गोल्ड' के गाने 'चढ़ गई है' की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार ने को-स्टार त्रिशान का मुंह किया काला

Updated On: Aug 14, 2018 04:28 PM IST

Ankur Tripathi

0
अक्षय कुमार ने फिल्म 'गोल्ड' के सेट पर किया ऐसा प्रैंक, शूटिंग से पहले को-स्टार का मुंह हुआ काला

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपने मस्ती भरे अंदाज के लिए पूरे इंडस्ट्री में मशहूर हैं. जहां वो अपने फिल्मों के सेट पर भी खूब धमाल मचाते हैं और प्रैंक करते हैं. अक्षय कुमार ने अपनी आगामी फिल्म 'गोल्ड' के सेट पर अपने कोस्टार त्रिशान के साथ भी प्रैंक किया. त्रिशान बंगाली फिल्मों से लेकर कई हॉलीवुड फिल्मों के लिए कास्टिंग कर चुके हैं . जिनमे 'सेंस 8, वाइसराय हाउस, मिलियन डॉलर' जैसी कई फिल्में शामिल हैं . जिसके बाद अब उन्होंने फिल्म 'गोल्ड' के साथ अदाकारी की दुनिया में कदम रखा है.

WhatsApp Image 2018-08-14 at 1.10.56 PM (2)

'चढ़ गई है' गाने की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार ने त्रिशान का मुंह काला कर दिया था. इस प्रैंक को अंजाम देते हुए अक्षय ने सेट पर मौजूद मेकप दादा से कहा की आप जाकर त्रिशान के चेहरे पर कालिक लगा दीजिए . जिस वजह से जब त्रिशान गाने के दौरान अपना मेकप कराने मेकप दादा के पास पहुंचे. उसी वक्त दादा ने उनके चेहरे पर मेकप करते हुए कालिक लगा दी . इसके बाद जैसे ही त्रिशान सेट पर पहुंचे उन्हें देखकर सब हंसने लगे .

[ यह भी पढ़ें : दिल्ली में श्रीदेवी को दिया गया ट्रिब्यूट, बोनी कपूर के साथ मौजूद रहीं जाह्नवी और खुशी ]

त्रिशान ने कहा ''अक्षय कुमार ने यह सब बड़े ही चालाकी से किया और सेट पर मेरा मुंह काला करवा दिया. त्रिशान बचपन से अक्षय कुमार के फैन रहे हैं. आपको बता दें, अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' कल यानी 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है . इस फिल्म में उनके साथ कुणाल कपूर , विनीत सिंह , मोनी रॉय जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi