S M L

Trailer released: एक बार फिर प्यार की नई इबारत लिखने आ रहे हैं ‘लैला मजनू’

इस फिल्म में अभिनेता अविनाश तिवारी ने मजनू का किरदार निभाया है जबकि लैला का किरदार अभिनेत्री तृप्ति डिमरी ने निभाया है

Updated On: Aug 07, 2018 04:19 PM IST

Arbind Verma

0
Trailer released: एक बार फिर प्यार की नई इबारत लिखने आ रहे हैं ‘लैला मजनू’

इम्तियाज अली की अगली फिल्म ‘लैला मजनू’ का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. इस फिल्म में लैला-मजनू की अमर प्रेम कहानी को नए तरीके से दिखाया जाएगा. इस प्रोजेक्ट के लिए खासतौर पर एकता कपूर ने इम्तियाज अली के साथ हाथ मिलाया है. फिल्म को साजिद अली डायरेक्ट कर रहे हैं.

लैला मजनू का ट्रेलर हुआ रिलीज

इम्तियाज अली की फिल्म ‘लैला मजनू’ का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. ‘लैला मजनू’ का ये ट्रेलर काफी दमदार लग रहा है. इस फिल्म में अभिनेता अविनाश तिवारी ने मजनू का किरदार निभाया है जबकि लैला का किरदार अभिनेत्री तृप्ति डिमरी ने निभाया है. दोनों का अंदाज फिल्म के ट्रेलर में काफी अच्छा लग रहा है. हालांकि, ये लव स्टोरी आज के परिपेक्ष्य में रखकर बनाई गई है लेकिन फिल्म का थीम बिल्कुल वही है जो साल 1976 में आई फिल्म का था. ये फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होने वाली है.

साल 1976 में आई थी ये फिल्म

साल 1976 में बिल्कुल यही फिल्म आई थी लेकिन उस वक्त उस फिल्म में ऋषि कपूर और मजनू बने थे जबकि रंजीता कौर उनकी लैला बनी थीं. दरअसल, इस फिल्म की कहानी लैला और मजनू पर आधारित है जो एक दूसरे से बेपनाह मोहब्बत करते थे और पाकिस्तान से भागकर राजस्थान के श्रीगंगानगर स्थित अनूपगढ़ आ पहुंचे थे जहां प्यास से इन दोनों की मौत हो गई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi