S M L

अनारकली ऑफ आरा: खोए सम्मान को पाने की जंग

स्वरा भास्कर की फिल्म का ट्रेलर लॉन्च, स्वरा को फिल्म से काफी उम्मीदें

Updated On: Feb 25, 2017 04:11 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
अनारकली ऑफ आरा: खोए सम्मान को पाने की जंग

ऑफबीट फिल्मों के लिए मशहूर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की फिल्म अनारकली ऑफ आरा का ट्रेलर लॉन्च किया जा चुका है. इस फिल्म में स्वरा आरा की अनारकली की भूमिका में हैं. फिल्म के ट्रेलर को देखकर पता चल रहा है कि ये फिल्म अनारकली के लिए उसके खोए सम्मान को वापस पाने के संघर्ष की कहानी है.

अविनाश दास की इस फिल्म में स्वरा के अलावा दूसरे स्टार्स भी बेहद मंझे हुए कलाकार है. संजय मिश्रा जिन्हें सैंकड़ों फिल्मों में लोगों ने खूब पसंद किया है वो इस फिल्म के विलेन हैं तो दूसरे हैं पंकज त्रिपाठी जिनकी एक्टिंग के लोग पहले से ही फैन हैं.

 

स्वरा भास्कर, swara bhaskar

ट्रेलर लॉन्च पर फिल्मी अंदाज में पहुंची पूरी टीम

करीब ढाई मिनट के प्रोमो में डीवा बनी अनारकली की कहानी है कि कैसे लोग आरा के हुस्न के दीवाने हैं. कहानी थोड़ा सा टर्न लेती है जब इसमें संजय मिश्रा की एंट्री होती है. संजय अनारकली से छेड़छाड़ करता है, जो अनारकली को बिल्कुल पसंद नहीं आता.

फिर आरा कैसे अपने खोए सम्मान को पाने के जंग लड़ती है यही इस फिल्म की कहानी है. अनारकली ऑफ आरा छोटे शहरों में उन महिलाओं की कहानी है जो गाने-बजाने के धंधे में हैं और लोग उन्हें किस नजर से देखते हैं ये भी इस फिल्म का पीक पाइंट है.

खैर, इस फिल्म का पोस्टर करण जौहर ने ट्वीट किया था और ट्रेलर आने के बाद इस फिल्म के लिए दर्शकों का कौतुहल और भी बढ़ गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi