S M L

Happy Birthday: 96 साल के हुए ट्रैजिडी किंग दिलीप कुमार, सायरा बानो ने नहीं की कोई प्लानिंग

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार की सेहत इन दिनों अच्छी नहीं है

Updated On: Dec 11, 2018 12:23 PM IST

Arbind Verma

0
Happy Birthday: 96 साल के हुए ट्रैजिडी किंग दिलीप कुमार, सायरा बानो ने नहीं की कोई प्लानिंग

ट्रैजिडी किंग दिलीप कुमार की सेहत इन दिनों अच्छी नहीं है. उनकी बॉडी का मूवमेंट बहुत कम हो गया है. साथ ही ये भी खबर है कि वो ज्यादा लोगों को पहचान भी नहीं पा रहे हैं. कुछ उनके करीबी हैं जिन्हें वो पहचान पा रहे हैं. दिलीप कुमार का एक लंबा और बेहतरीन फिल्मी करियर रहा है. उन्होंने कई ऐसी फिल्में की हैं जिसने बॉलीवुड में नया ट्रेंड सेट किया है. आज दिलीप कुमार साहब 96 साल के हो गए हैं.

96 साल के हुए दिलीप कुमार

टैजिडी किंग के नाम से जाने जाने वाले बॉलीवुड अभिनेता दिलीप कुमार का आज 96वां जन्मदिन है. इस खास दिन को दिलीप साहब अपने कुछ करीबी और परिवार के साथ रहना पसंद करते हैं. उनके पारिवारिक दोस्त फैजल फारुकी ने आईएएनएस से बातचीत में कहा है कि, ‘साहब कभी अपना जन्मदिन मनाना नहीं चाहते थे. आखिरी बार उन्होंने अपना जन्मदिन 89 साल पूरे होने पर साल 2011 में मनाया था और वास्तव में उन्होंने उस जन्मदिन को काफी एंजॉय किया था. दिलीप साहब जन्मदिन सेलिब्रेट करने के बहुत बड़े फैन नहीं हैं.’

सायरा बानो ने नहीं की कोई प्लानिंग

दिलीप कुमार ने अपना जन्मदिन कई साल से नहीं मनाया है. साथ ही वो परिवार में होने वाली पार्टी और फंक्शन्स पर भी नहीं जा पाए हैं. इसीलिए दिलीप साहब के भाई-बहन आएंगे. सायरा बानो जी रहेंगी, मेरी फैमिली रहेगी और कुछ करीबी दोस्त रहेंगे. जब दिलीप साहब सोशल मीडिया पर निजी तौर पर भी एक्टिव थे, उस वक्त भी उन्हें बड़ा सेलिब्रेशन करते हुए नहीं देखा गया. सायरा जी ने इसी बात को ध्यान में रखते हुए कोई बड़ी प्लानिंग नहीं की है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi