S M L

संजय दत्त की अगली फिल्म होगी ‘टोरबाज’

टोरबाज में सेना अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे संजू बाबा

Updated On: Mar 09, 2017 01:22 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
संजय दत्त की अगली फिल्म होगी ‘टोरबाज’

संजय दत्त अब तक टपोरी टाइप और डॉन के रोल में ही ज्यादा नज़र आते रहे हैं. उन्हें ऐसे ही रोल्स में दर्शक ज्यादा पसंद करते रहे हैं लेकिन फिल्म ‘भूमि’ से अपनी दूसरी पारी की शुरुआत कर रहे संजय अब अपने रोल में थोड़ा वैरिएशन लाना चाहते हैं.

ख़बरों के मुताबिक़ राहुल मित्रा की फिल्म ‘टोरबाज’ में दत्त एक सेना अधिकारी के रोल में नजर आएंगे. सूत्रों के मुताबिक इन दिनों आगरा में  'भूमि' की शूटिंग कर रहे दत्त ने 'टोरबाज' की शूटिंग शेड्यूल के बारे में चर्चा करने के लिए राहुल मित्रा को आगरा बुलाया और लंबी मीटिंग की.

आगरा: संजय दत्त की शूटिंग में पत्रकारों की पिटाई

इस मीटिंग में फिल्म के शेड्यूल और कास्टिंग पर चर्चा हुई. ख़बरों के मुताबिक़ फिल्म में संजय दत्त अपोजिट चित्रागंदा सिंह को कास्ट किया जाएगा.  'भूमि' की शूटिंग और पोस्ट प्रॉडक्शन का काम खत्म होते ही 'टोरबाज' की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी. संजय ने यह फिल्म जेल से बाहर आने के तुरंत बाद साइन कर ली थी.

'टोरबाज' में संजय दत्त सेना के एक ऐसे अधिकारी की भूमिका निभाएंगे जो युद्ध में फंसे बच्चों के अंदर उनके बेहतर भविष्य के लिए प्रेरणा जगाते हैं. आतंकवाद की पृठभूमि पर बनने वाली  ये फिल्म सुसाइड बॉम्बर पर आधारित है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi