S M L

OMG: बालिका वधु की ‘आनंदी’ ने दर्शकों को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात

तोरल ने हाल ही में कहा है कि टीवी दर्शक अब समझदार हो गए हैं और अलौकिक व पौराणिक कहानियों का दर्शक वर्ग निश्चित है.

Updated On: Jun 29, 2018 09:17 PM IST

Rajni Ashish

0
OMG: बालिका वधु की ‘आनंदी’ ने दर्शकों को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात

जहां बड़े परदे में कई नई-नई कहानियों के साथ प्रयोग किए जा रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर छोटा पर्दा भी अब किसी से पीछे नहीं रहा है. छोटे परदे पर भी दर्शकों के सामने कई अलग विषयों को पेश किया जा रहा है. लेकिन इसी के साथ टीवी के दर्शक भी इस बात को लेकर काफी समझदार हो गए हैं कि उनको कैसा कंटेंट पसंद है दरअसल ऐसा ही कुछ कहना है अभिनेत्री तोरल रासपुत्रा का, जो लोकप्रिय धारावाहिक 'बालिका वधू' से चर्चा में आईं. तोरल ने हाल ही में कहा है कि टीवी दर्शक अब समझदार हो गए हैं और अलौकिक व पौराणिक कहानियों का दर्शक वर्ग निश्चित है.

तोरल ने आजतक को दिए इंटरव्यू में कहा, "जैसे-जैसे टीवी शो प्रगति कर रहे हैं, साथ ही दर्शक भी समझदार हो रहे हैं और वे वही देखते हैं जो देखना चाहते हैं. चाहे वह कोई भी विषय हो- अलौकिक, पौराणिक या ऐतिहासिक शो, सभी के दर्शक निश्चित हैं."

उन्होंने आगे कहा, "मुझे विश्वास है कि यह चलन के बारे में नहीं, बल्कि शो के विषय के बारे में है जो दर्शकों को बांधे रखता है. दर्शक शो के विषय की तरफ ज्यादा आकर्षित होते हैं. मेरा पिछला धारावाहिक 'बालिका वधू' भी विषय-प्रधान था, जो परंपरागत सास-बहू की कहानी से अलग था."

तोरल कई सारे रोल्स कर चुकीं है. बतौर कलाकार, तोरल को विभिन्न किरदारों के अनुकूल होने की जरूरत महसूस होती है. उन्होंने कहा, "इन दिनों मैं 'मेरे साईं' में काम कर रही हूं, लेकिन निकट भविष्य में मैं ऐतिहासिक विषय पर आधारित धरावाहिक में काम करना चाहूंगी."

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi