S M L

मिशन इंपॉसिबल: फॉलआउट’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, कमाल का एक्शन करते नजर आ रहे हैं टॉम क्रूज

टॉम क्रूज की ये फिल्म 27 जुलाई 2018 को रिलीज की जाएगी

Updated On: Feb 05, 2018 06:18 PM IST

Arbind Verma

0
मिशन इंपॉसिबल: फॉलआउट’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, कमाल का एक्शन करते नजर आ रहे हैं टॉम क्रूज

टॉम क्रूज एक बार फिर आपको एंटरटेन करने आ रहे हैं. जी हां, ‘मिशन इंपॉसिबल’ सीरीज की छठी फिल्म ‘मिशन इंपॉसिबल: फॉलआउट’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस ट्रेलर में गजब का एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं अभिनेता टॉम क्रूज. इससे पहले भी उन्होंने इस फिल्म में कमाल का एक्शन किया है.

मिशन इंपॉसिबल: फॉलआउट का ट्रेलर हुआ रिलीज

‘मिशन इंपॉसिबल’ सीरीज की छठी फिल्म ‘मिशन इंपॉसिबल: फॉलआउट’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस ट्रेलर में अभिनेता टॉम क्रूज कमाल का एक्शन करते नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में फिर से वो एक मिशन पर हैं. इन एक्शन्स को देखकर आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी. इस बार भी टॉम क्रूज की राहें इस फिल्म में आसान नहीं रहने वाली हैं. टॉम के इस मिशन पर होगा रोमांच और एक्शन का फुल डोज.

27 जुलाई 2018 को होगी फिल्म रिलीज

टॉम क्रूज की ये फिल्म 27 जुलाई 2018 को रिलीज की जाएगी. इस सीरीज की ये पहली फिल्म होगी जो कि 3डी में शूट की जाएगी. इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं क्रिस्टोफर मैकायर. और इस फिल्म में टॉम क्रूज के अलावा हेनरी कैविल, साइमन पेग, रेबेक फर्ग्यूसन, विंग रेम्स, शॉन हैरिस, एंजेला बैसेट, वैनेसा किर्बी, मिशेल मोनाहन, एलेक बाल्डविन, वेस बेंटले और फ्रेजरिक शिमिट नजर आएंगे. इस सीरीज की एक फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर भी नजर आ चुके हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi