S M L

टॉलीवुड सेक्स रैकेट: इंडस्ट्री मेंबर्स का खुलासा, टॉलीवुड फिल्मों में नहीं मिला काम, अमेरिका जाकर कमाए लाखों रुपए

टॉलीवुड सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ होने के बाद वहां के सेलेब्स भी काफी हैरान रह गए हैं

Updated On: Jun 19, 2018 12:23 PM IST

Akash Jaiswal

0
टॉलीवुड सेक्स रैकेट: इंडस्ट्री मेंबर्स का खुलासा, टॉलीवुड फिल्मों में नहीं मिला काम, अमेरिका जाकर कमाए लाखों रुपए

टॉलीवुड सेक्स रैकेट का खुलासा होने के बाद अब हर दिन इसे लेकर एक नई जानकारी सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि टॉलीवुड में कुछ ऐसे लोग शामिल हैं जिन्हें यहां खास सफलता नहीं मिली है और ऐसे में उन्होंने अमेरिका जाकर बेहिसाब पैसा कमाया है. ये पैसे किस तरह से आए हैं इस पर खुलासा होना अभी बाकी है लेकिन इंडस्ट्री सूत्रों के अनुसार इसका कनेक्शन सेक्स रैकेट केस से जुड़ा हुआ है.

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, इन दिनों दो एक्ट्रेसेस का नाम चर्चा का विषय बना हुआ है क्योंकि तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में काम न मिलने के बाद उनकी हालत बिगड़ गई थी लेकिन अमेरिका ट्रिप से आने के बाद ये लोग अमेरिकी डॉलर की बड़ी राशि को एक्सचेंज करने की कोशिशों में जुटे हुए थे.

इस बात को लेकर अब मूवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन भी सख्ती से काम कर रहा है. इस एसोसिएशन के प्रेसिडेंट शिवाजी राजा ने कहा, “जब कोई ऐसा व्यक्ति जिसका इंडस्ट्री में एक दो साल तक कोई लक नहीं था, उसे अमरीकी डॉलर के बड़े अमाउंट को कन्वर्ट है तो लोग ये जरूर जानना चाहेंगे कि ये पैसे आए कहां से? मुझे याद है वो 14 लाख वाला किस्सा. ये पैसा आया कहां से? क्या वो अमरीका में रियल एस्टेट बिजनेस में थी ? क्या उन्हें वहां की फिल्मों में काम मिल गया? नहीं. इसमें वो एक्ट्रेसेस शामिल हैं जो बुरे दौर से गुजर रहीं थी क्योंकि उन्हें काम नहीं मिल रहा था."

बताया जा रहा है कि इस मुद्दे को लेकर 24 जून को मूवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन ने एक मीटिंग रखी है जहां इस विषय को लेकर बातचीत की जाएगी और ऐसे ऑर्गनाइजर्स और एसोसिएशन को लेकर भी बात की जाएगी जो एक्टर्स को कांफ्रेंसेस और अपीयरंसेस के लिए अमेरिका, दुबई, सिंगापुर और ऑस्ट्रेलिया ले जाती है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi