S M L

Video Alert : बहू समांथा का बोल्ड बयान सुन शर्म से पानी पानी हुए नागार्जुन

समांथा रुथ प्रभु ने दिया बोल्ड बयान कहा 'खाने की बजाय सेक्स प्रेफर करूंगी'

Updated On: Jul 18, 2017 10:34 PM IST

Rajni Ashish

0
Video Alert : बहू समांथा का बोल्ड बयान सुन शर्म से पानी पानी हुए नागार्जुन

फिल्म मक्खी की सिंपल और सौम्य एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु आपको याद हैं ना. वही समांथा रुथ प्रभु आजकल अपनी फिल्म से अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में समांथा ने JFW नाम की मैगजीन के लिए हॉट एंड बोल्ड फोटोशूट कराया.

Samantha Hot Photo Shoot For JFW Magazine July 2017 HD Photos

इस दौरान अभिनेत्री ने कई सवालों के जवाब भी दिए. इसी बातचीत के दौरान एक सवाल के जवाब को लेकर अभिनेत्री सुर्खियों में है और सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Samantha-Ruth-Prabhu-Hot-Photo-Shoot

दरअसल मैगजीन के फोटोशूट में अभिनेत्री ने अपना बोल्ड अवतार दिखाया. इस फोटोशूट के दौरान जब अभिनेत्री से यह सवाल किया गया कि वह सेक्स और फूड में किसको चुनेंगी तो उन्होंने बोल्ड जवाब देते हुए कहा कि वह सेक्स को चुनना पसंद करेंगी. अपने इस बोल्ड जबाव को लेकर समांथा सुर्खियां बटोर रही हैं.

samantha-ruth-prabhu-jfw-photoshoot-4

आपको बता दें कि समांथा दक्षिण फिल्मों के सुपरस्टार नागार्जुन की होने वाली बहू हैं. सामांथा की सगाई नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्या से हो चुकी है. नागा एक्‍ट्रेस समांथा रुथ के साथ 6 अक्टूबर को सात फेरे लेंगे.शादी हिंदू और क्रिश्चियन धर्म से होगी. समांथा साल 2012 में आई फिल्म ‘मक्खी’ में दिख चुकी हैं. इस फिल्म को ‘बाहुबली’ के निर्देशक एसएस राजामौली ने निर्देशित किया था.

sam-chai-4

आप भी देखिये ये वीडियो जिसमें समांथा के बोल्ड फोटोशूट के साथ साथ सेक्स पर दिया हुआ बयान भी दिखाई देगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi