S M L

Health Update: इरफान खान की सेहत को लेकर तिग्मांशु धूलिया ने किया खुलासा, फैन्स के लिए गुड न्यूज, पढ़ें

तिग्मांशु धूलिया ने इरफान खान को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. तिग्मांशु ने एक खास इंटरव्यू में बताया है कि इरफान कब फिल्मों में वापस लौटने वाले हैं, और अब उनकी तबियत कैसी है.

Updated On: Mar 01, 2019 09:31 PM IST

Ankur Tripathi

0
Health Update: इरफान खान की सेहत को लेकर तिग्मांशु धूलिया ने किया खुलासा, फैन्स के लिए गुड न्यूज, पढ़ें

बॉलीवुड के बेहतरीन निर्देशक और एक्टर तिग्मांशु धूलिया इन दिनों अपनी आगामी रिलीज को तैयार फिल्म 'मिलन टॉकीज' के प्रमोशन में लागातार व्यस्त चल रहे हैं. ऐसे में तिग्मांशु ने फिल्म एक्टर इरफान खान को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. तिग्मांशु ने एक खास इंटरव्यू में बताया है कि इरफान कब फिल्मों में वापस लौटने वाले हैं. और अब उनकी तबियत कैसी है.

तिग्मांशु कहते हैं '' इरफान के लंदन से देश लौटने के बाद मैं उनसे मिला हूं. जहां अब इरफान पूरी तरह से स्वास्थ्य हैं. इरफान ने मुझे खुद कहा है कि वो बहुत जल्द अपनी फिल्म ‘हिंदी मीड‍ियम 2’ की शूटिंग शुरू करने वाले हैं.'' आपको बता दें, इरफान खान हाल ही में लंदन से न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी का इलाज कराके भारत वापस लौटे हैं. पिछले साल सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर इरफान खान ने अपनी इस बीमारी का खुलासा किया था.

[ यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन के साथ जल्द ही नजर आएंगी सारा अली खान, इस फिल्म में हुई एंट्री ]

इरफान खान की फिल्म 'हिंदी मीडियम 2' की बात करें तो इस फिल्म में पहले इरफान के साथ करीना कपूर खान नजर आने वाली थीं. लेकिन फिल्म के निर्माताओं को करीना की फीस कुछ ज्यादा लगी जिस वजह से करीना ने इस फिल्म को छोड़ दिया है. ऐसे में अब खबर है कि राधिका आप्टे इस फिल्म में नजर आ सकती हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi