S M L

Revealed : सलमान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' को भी सेंसर बोर्ड से पास होने में आ सकती हैं मुश्किलें

 फिल्म में जोया (कैटरीना कैफ) के कैरेक्टर को सेंसर बोर्ड से क्लीयरेंस मिलने में मुश्किल हो सकती है

Updated On: Nov 22, 2017 08:10 AM IST

Rajni Ashish

0
Revealed : सलमान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' को भी सेंसर बोर्ड से पास होने में आ सकती हैं मुश्किलें

सलमान खान-कटरीना कैफ स्टारर 'टाइगर जिंदा है' के ट्रेलर और पहले गाने 'स्वैग से स्वागत' को लेकर जिस कदर आम जनता और भाईजान के फैंस में दीवानगी देखी जा रही है उससे साफ पता चलता है कि सलमान की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त बिजनेस कर सकती है. सलमान के फैंस बेसब्री से अब फिल्म के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन अब सलमान और उनके फैंस के लिए एक शॉकिंग खबर आई है. आजतक.कॉम की खबर के मुताबिक फिल्म में जोया (कैटरीना कैफ) के कैरेक्टर को सेंसर बोर्ड से क्लीयरेंस मिलने में मुश्किल हो सकती है.

कैटरीना के कैरेक्टर की राष्ट्रीयताको लेकर हो सकती है परेशानी

आजतक.कॉम में छपी खबर के मुताबिक सीबीएफसी से जुड़े एक सूत्र ने बताया है कि अभी इंडिया-पाकिस्तान रोमांस या रिलेशनशिप पर अनऑफिशियली बैन है. करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' का हवाला देते हुए बताया गया है कि पहले इस फिल्म में अनुष्का शर्मा द्वारा निभाया गया कैरेक्टर अलिजेह पाकिस्तान से थी, लेकिन सर्जिकल स्ट्राइक के बाद उनकी पहचान को बदलकर उन्हें लखनऊ का भारतीय पाकिस्तान दिखाया गया था.

जैसा कि आपको पता ही है कि पिछले साल उरी अटैक के बाद पाकिस्तानी कलाकारों को भारतीय फिल्मों में काम करने से बैन कर दिया गया था. फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में फवाद खान के होने से करण जौहर को भी काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. इसके बाद करण जौहर ने वीडियो जारी कर कहा था कि वो अब पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करेंगे.

खबर के मुताबिक ये भी बताया गया है कि अगर जरुरत पड़ी तो कैटरीना के कैरेक्टर जोया की राष्ट्रीयता को बदलने की संभावना भी हो सकती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi