S M L

सलमान ने कटरीना से किया ‘दिल दियां गल्लां’, ट्विटर पर किया शेयर

सलमान ने कहा 'ये जोया के लिए'

Updated On: Dec 02, 2017 11:32 PM IST

Arbind Verma

0
सलमान ने कटरीना से किया ‘दिल दियां गल्लां’, ट्विटर पर किया शेयर

सलामन खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का दूसरा गाना ‘दिल दियां गल्लां’ रिलीज कर दिया गया है. इस गाने को सलमान ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. गाने का टाइटल है ‘दिल दियां गल्लां’. इस गाने में सलमान खान और कटरीना कैफ रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं.

इस गाने में सलमान कटरीना के लिए पेंटिंग बनाते हैं, रुठी कटरीना को मना रहे हैं और फिर दोनों एक रॉयल हॉल में डांस करते नजर आ रहे हैं. सलमान पर वैसे तो हर आउटफिट अच्छा लगता है लेकिन वो ब्लैक सूट बूट में काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं. और कटरीना पिंक गाउन में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं.

इससे पहले रिलीज हुए गाने में सलमान और कटरीना स्वैग से स्वागत करते दिखाई दिए थे. और अब दोनों इस गाने में रोमांस का स्वैग दिखा रहे हैं. ‘दिल दियां गल्लां’ गाने को अब तक यूट्यूब पर तकरीबन 5 लाख लोग देख चुके हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘टाइगर जिंदा है’ साल 2012 में आई फिल्म ‘एक था टाइगर’ सीरीज की दूसरी फिल्म है. इस फिल्म में भी सलमान पहले की ही तरह भरपूर एक्शन करते दिखाई देंगे. पर इस बार जोया यानि कटरीना भी इस फिल्म में काफी एक्शन करने वाली हैं जिसे देखने के लिए दर्शक काफी उत्सुक हैं. ‘एक था टाइगर’ का निर्देशन कबीर खान ने किया था जबकि ‘टाइगर जिंदा है’ का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं. ये फिल्म आने वाली 22 दिसंबर को रिलीज की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi