In association with
S M L

Box office: ‘टाइगर जिंदा है’ देश की टॉप 6 फिल्मों में हुई शुमार, 300 करोड़ से ज्यादा का किया बिजनेस

‘टाइगर जिंदा है’ ने 22वें दिन तक 320 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन देशभर में कर लिया है

Arbind Verma Updated On: Jan 14, 2018 01:47 PM IST

0
Box office: ‘टाइगर जिंदा है’ देश की टॉप 6 फिल्मों में हुई शुमार, 300 करोड़ से ज्यादा का किया बिजनेस

सलमान खान की हालिया रिलीज्ड फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने में जुटी है. अभी फिल्म को रिलीज हुए तीन हफ्ते हुए हैं और इसने 300 का आंकड़ा पार कर लिया. 16वें दिन ही इस फिल्म ने अपना 300 का आंकड़ा पार कर लिया था. इसके साथ ही ये फिल्म देश की 6ठवीं फिल्म बन गई है जिसने 300 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है.

ट्रेड ऐनालिस्ट तरण आदर्श ने एक रिपोर्ट अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की है जिसमें उन्होंने बताया है कि ‘टाइगर जिंदा है’ की गिनती देश की टॉप 6 फिल्मों में होती है, जिसने 300 करोड़ के क्लब में एंट्री की है. इस लिस्ट में सलमान की तीन फिल्मों ‘सुल्तान’, ‘बजरंगी भाईजान’, और ‘टाइगर जिंदा है’ ने अपनी जगह बनाई है.

इन टॉप 6 की लिस्ट में पहले नंबर पर है ‘बाहुबली’. दूसरे नंबर पर है आमिर खान की ‘दंगल’. तीसरे नंबर पर भी आमिर की ही फिल्म ‘पीके’ है. चौथे, पांचवें और छठवें नंबर पर सलमान की ही एक के बाद एक फिल्में हैं. चौथे नंबर पर है फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’. बाकी की दो फिल्में इसके बाद हैं.

‘टाइगर जिंदा है’ ने 22वें दिन तक 320 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन देशभर में कर लिया है. इस फिल्म ने पहले सप्ताह में 206 करोड़, दूसरे सप्ताह में 85 करोड़ और तीसरे सप्ताह में 27 करोड़ का कारोबार किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi