S M L

जल्द ‘स्पाइडर मैन’ की भूमिका में नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ, अपने चहेते स्टार को देंगे ट्रिब्यूट

‘स्पाइडर मैन: होमकमिंग’ के हिंदी वर्जन में टाइगर ने स्पाइडरमैन के किरदार को अपनी आवाज भी दी है

Updated On: Sep 02, 2018 12:04 PM IST

Arbind Verma

0
जल्द ‘स्पाइडर मैन’ की भूमिका में नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ, अपने चहेते स्टार को देंगे ट्रिब्यूट
Loading...

धीरे-धीरे बॉलीवुड भी हॉलीवुड की तर्ज पर अपने कदम आगे बढ़ा रहा है. अब भारतीय दर्शकों को हॉलीवुड की फिल्मों के लिए इंतजार नहीं करना पड़ेगा. बहुत जल्द एक देसी स्पाइडर मैन दिखाई देने वाला है. इस बात को मजाक न समझिए. हम बात कर रहे हैं अभिनेता टाइगर श्रॉफ की. वो बहुत जल्द स्पाइडर मैन की भूमिका में नजर आने वाले हैं.

स्पाइडर मैन बनेंगे टाइगर श्रॉफ

अब तो बॉलीवुड की फिल्मों में ही स्पाइडर मैन नजर आने वाला है तो फिर हॉलीवुड की तरफ क्यों मुड़ना. खबरों की मानें तो टाइगर श्रॉफ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में स्पाइडर मैन की भूमिका में नजर आने वाले हैं. हालांकि, ऐसा केवल फिल्म के एक गाने में ही होगा न कि वो पूरी फिल्म में ही स्पाइडर मैन बने हुए दिखाई देंगे. फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, स्पाइडर मैन टाइगर का पसंदीदा सुपरहीरो है और वो इस गाने में अपने चहेते किरदार को ट्रिब्यूट देकर बेहद खुश हैं. कुछ वक्त पहले टाइगर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें वो स्पाइडर मैन के गेटअप में उछलते-कूदते नजर आ रहे थे.

स्पाइडर मैन को अपनी आवाज दी है टाइगर ने

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, ‘स्पाइडर मैन: होमकमिंग’ के हिंदी वर्जन में टाइगर ने स्पाइडर मैन के किरदार को अपनी आवाज भी दी है. अब टाइगर को उनके गेटअप में देखना वाकई काफी दिलचस्प होने वाला है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi