S M L

Shocking: क्या दिशा पटानी के लिए जैकी का घर छोड़ रहे हैं टाइगर श्रॉफ?

खबरें गर्म हैं कि टाइगर अपने पिता का पिंजरा तोड़कर दिशा पटानी के साथ शिफ्ट हो सकते हैं

Updated On: Sep 27, 2017 09:26 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Shocking: क्या दिशा पटानी के लिए जैकी का घर छोड़ रहे हैं टाइगर श्रॉफ?

युवा दिलों के दिलों की धड़कन टाइगर श्रॉफ क्या अपने दिलों की धड़कन दिशा पटानी के लिए अपने पिता का घर छोड़कर जाने की तैयारी में हैं?

सवाल इसलिए बड़ा हो गया है क्योंकि खबरें आ रही हैं कि ये टाइगर अब पिता के पिंचरे को छोड़कर दिशा पटानी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने जाने की तैयारी में हैं.

इन दिनों टाइगर दिशा के साथ बागी 2 की शूटिंग में लगे हैं और कल ही उन्होंने दिशा के साथ पुणे का शूट शेड्यूल खत्म किया है. आप जो फोटोग्राफ ऊपर देख रहे हैं वो उसी शूट की पिक्चर है.

टाइगर लंबे वक्त से दिशा पटानी को डेट कर रहे हैं और वो कई मौकों पर उनके साथ वक्त बिताते कैमरों में क्लिक हुए हैं. इसलिए इस तरह की खबरें आम हो गई हैं कि टाइगर अब दिशा के साथ लिव इन में रहकर अपनी जिंदगी को एक नई दिशा देना चाहते हैं.

दिशा और टाइगर की जोड़ी

दिशा और टाइगर की जोड़ी

इस बारे में जब मीडिया ने उनके पिता जैकी श्रॉफ का रिएक्शन जानना चाहा तो उन्होंने साफ कर दिया है कि ऐसा कुछ भी नहीं है कि टाइगर उनको छोड़कर जाना चाहते हैं. फिर भी मीडिया में कुछ जानकार इस खबर का कयास लगा रहे हैं कि बढ़ती नजदीकियों के चलते वो अपने इस रिश्ते को लिव इन तक ले जाने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं.

टाइगर की मां ने भी इस बात से इनकार किया है कि वो परिवार को छोड़कर दिशा के साथ जाने का मन बना रहे हैं लेकिन धुआं अगर उठा है तो फिर आग भी कहीं न कहीं जरूर लगी होगी.

मुंबई के पीवीआर जुहू से फिल्म देख कर निकलते वक्त क्लिक हुए टाइगर और दिशा

मुंबई के पीवीआर जुहू से फिल्म देख कर निकलते वक्त क्लिक हुए टाइगर और दिशा

वैसे दिशा पटानी टाइगर की फैमिली के भी काफी करीब हैं और वो उनकी बोल्ड बहन कृष्णा के साथ भी काफी बार वक्त बिताती नजर आई हैं. यानी फैमिली में दिशा के लिए रास्ता साफ है.

वैसे भी दिशा के साथ टाइगर ब्रेफिक्रा नाम का वीडियो कर चुके हैं और अब बागी 2 में दिशा उनकी लीड हीरोइन हैं. अब इस खबर पर मीडिया अपनी नजरें गड़ाए हुए है.

ये सेलेब्स भी रह चुके हैं लिव इन में 

Ranbir Kapoor with Katrina Kaif

रणबीर-कैटरीना: इस कपल ने करीब दो साल साथ में बिताए थे, जिसके बाद इनका ब्रेकअप हो गया और हेडलाइंस बनाने में माहिर रणबीर इन दिनों माहिरा के साथ नजर आ रहे हैं.

ranveer singh

दीपिका-रणवीर सिंह: वैसे तो इस कपल का मुंबई में अपना-अपना घर है लेकिन रणवीर सिंह के बारे में इस तरह की न्यूज आम हुईं थी कि दीपिका के साथ वो कुछ दिनों के लिए लिवइन में रहने लगे थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi