S M L

Inside Scoop: टाइगर को बिन बताए 2 घंटे तक इस प्रोड्यूसर के साथ पार्किंग लॉट में थी दिशा पटानी

टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पटानी को लेकर ये बड़ी खबर सामने आई है

Updated On: Jun 12, 2018 05:20 PM IST

Akash Jaiswal

0
Inside Scoop: टाइगर को बिन बताए 2 घंटे तक इस प्रोड्यूसर के साथ पार्किंग लॉट में थी दिशा पटानी

दिशा पटानी वैसे तो टाइगर श्रॉफ के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं. लेकिन अब टाइगर, दिशा और उनके गॉड फादर साजिद नाडियाडवाला को लेकर एक इंटरेस्टिंग खबर सामने आई है.

अमर उजाला पर छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, दिशा ने साजिद से हाल ही में एक सीक्रेट मीटिंग की. सोचने वाली बात तो ये है कि अगर इन दोनों को किसी भी जरूरी काम को लेकर मीटिंग करनी ही थी तो वो दफ्तर या घरपर भी की जा सकती थी लेकिन इन्होंने कार में बैठकर मीटिंग करना मुनासिब समझा. यही नहीं, ये मीटिंग करीब 2 घंटे तक चली. बताया जा रहा है कि एक फाइव स्टार होटल की कार पार्किंग लॉट में ये मीटिंग की गई.

खबर है कि साजिद ऋतिक के साथ एक फिल्म की प्लानिंग कर रहे हैं और इस फिल्म में उन्होंने दिशा को फीमेल लीड के तौर पर कास्ट करने का मन बना लिया है. हालांकि इस फिल्म को लेकर घोषणा अभी नहीं की गई है लेकिन इस प्रोजेक्ट को लेकर दिशा और साजिद का मिलना-जुलना लगा हुआ है.

बताया जा रहा है कि साजिद से मिलने से पहले ऋतिक ने भी दिशा से मिलने की इच्छा जाहिर की थी और तब दिशा ने इस बात की जानकारी टाइगर को दी थी. लेकिन इस बात पर टाइगर नाराज हो गए थे और उन्होंने इसपर आपत्ति भी जताई थी. उल्लेखनीय है कि टाइगर और ऋतिक यशराज फिल्म्स के एक प्रोजेक्ट में साथ नजर आएंगे और टाइगर ऋतिक को अपना डांसिंग गुरु मानते हैं.

अब सोचने वाली बात ये है कि टाइगर और ऋतिक के बीच दिशा भी फंसकर रह गईं हैं. इसलिए शायद अब वो साजिद के साथ अपनी मुलाकात के बारे में टाइगर को बताएंगी भी या नहीं ये बात अभी साफ नहीं हो पाई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi