S M L

Video: कॉलेज रोमांस की याद दिलाता है ‘बागी 2’ का न्यू सॉन्ग ‘ओ साथी’

सॉन्ग ‘ओ साथी’ में दिखी टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की क्यूट केमिस्ट्री

Akash Jaiswal Updated On: Mar 09, 2018 01:44 PM IST

0
Video: कॉलेज रोमांस की याद दिलाता है ‘बागी 2’ का न्यू सॉन्ग ‘ओ साथी’

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की फिल्म ‘बागी 2’ का नया सॉन्ग ‘ओ साथी’ रिलीज किया गया है. फिल्म का ये गाना बेहद रोमांटिक है. इस सॉन्ग में रोन्नी उर्फ टाइगर और नेहा उर्फ दिशा की केमिस्ट्री दिखाई गई है .

कॉलेज के दिनों की याद दिलाता है ये सॉन्ग

सॉन्ग ‘ओ साथी’ आपको आपके कॉलेज के दिनों की याद दिलाएगा. इस गाने में कॉलेज लव को बड़े ही खूबसूरत ढंग से पेश किया गया है. टाइगर और दिशा की जोड़ी तो कमाल है ही साथ ही आतिफ असलम की आवाज इसे और भी खास बनाती है. इस गाने के लिरिक्स और म्यूजिक अर्को ने दिए हैं. इस सॉन्ग में टाइगर दिशा को रिझाने के लिए तरह तरह की कोशिशें करते दिख रहे हैं. ये दोनों प्यार में पड़े किसी कॉलेज कपल की तरह नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि ये फिल्म का दूसरा सॉन्ग है. इससे पहले फिल्म का गाना ‘मुंडियां तो बचके’ रिलीज किया जा चुका है.

एक्शन पैक्ड फिल्म है ‘बागी 2’

मेकर्स ने हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया. फिल्म के ट्रेलर और इसके लुक पोस्टर्स को देखकर ये बात साफतौर पर पता चलती है कि ये फिल्म जितनी रोमांटिक है उतनी ही एक्शन और फाइट सीन्स से भरी हुई है. अहमद खान द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोड्यूस की गई ये फिल्म 30 मार्च को रिलीज हो रही है.

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi