S M L

दिशा के साथ अफेयर की खबरों पर पहली बार बोले टाइगर, कह दी ऐसी बात

हाल ही में टाइगर और दिशा के ब्रेक-अप की भी खबरें मीडिया में सुर्खियां बटोर रही थीं

Updated On: Dec 29, 2018 08:34 AM IST

Arbind Verma

0
दिशा के साथ अफेयर की खबरों पर पहली बार बोले टाइगर, कह दी ऐसी बात

दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ के अफेयर की खबरें लगातार मीडिया में आती रहती हैं. दोनों को कई बार कई जगहों पर साथ में स्पॉट भी किया गया है. हालांकि, दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते की बात को स्वीकारा नहीं है लेकिन ये तो इस्क है जनाब छुपता कहां है, जमाने के सामने बयां हो ही जाता है. लेकिन इस बार टाइगर ने इन सभी खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

टाइगर ने दिशा को लेकर कही ये बात

‘बागी 2’ के आने के बाद से ही ये खबरें मीडिया में सामने आने लगीं कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के बीच में कुछ खिचड़ी पक रही है. उसके बाद तो जैसे तकरीबन रोज ही दोनों को लेकर खबरें आनी शुरू हो गईं लेकिन अब टाइगर ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में दिशा के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की है. उन्होंने कहा है कि, ‘मुझे नहीं पता, एक एक्टर की जिंदगी में ऐसी खबरें आती रहती हैं. दिशा के मामले में लोगों का ज्यादा ध्यान जाता है. लोगों को एक्टर्स की निजी जिंदगी के बारे में जानने का क्रेज रहता है. मुझे दिशा की कंपनी अच्छी लगती है और हम साथ में खूब मजे करते हैं. ऐसी खबरों से हमारी दोस्ती पर कोई असर नहीं पड़ता.’

ब्रेक-अप की भी आई थी खबरें

हाल ही में टाइगर और दिशा के ब्रेक-अप की भी खबरें मीडिया में सुर्खियां बटोर रही थीं. रिपोर्ट्स में कहा गया था कि टाइगर और दिशा के बीच लगातार बढ़ते झगड़ों की वजह से दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली हैं लेकिन फिर दोनों को साथ में दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन में देखा गया और फिर इस खबर पर ब्रेक लग गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi