S M L

Date Clash: एक ही तारीख को पर्दे पर टकराएंगे टाइगर और रणबीर, क्या वाकई होगा ऐसा?

1990 में पहली बार सलमान खान बड़े पर्दे पर बागी बनकर आए थे जिसके बाद 2016 में टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर के साथ ‘बागी’ के पहले भाग में दिखाई दिए

Updated On: Jan 04, 2018 06:57 PM IST

Arbind Verma

0
Date Clash: एक ही तारीख को पर्दे पर टकराएंगे टाइगर और रणबीर, क्या वाकई होगा ऐसा?

इस साल कई बॉलीवुड की बड़ी फिल्में आपस में टकराने वाली हैं. साल की शुरुआत होने के साथ ही फिल्म निर्माताओं ने अपनी फिल्मों का ऐलान करना शुरु कर दिया है. फिल्मों की फेहरिस्त में पहला नाम आता है साजिद नाडियाडवाला की फिल्म ‘बागी 2’. इस फिल्म के दूसरे भाग को मार्च में रिलीज किया जाएगा. जिसकी घोषणा कर दी गई है. इस फिल्म से जुड़ा एक नया पोस्टर भी टाइगर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

आज ही इस फिल्म के रिलीज की तारीख की घोषणा की गई है. जो इसी साल 30 मार्च को बड़े पर्दे पर नजर आएगी. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के अपोजिट उनकी गर्लफ्रेंड दिशा पटानी हैं. इस बार ‘बागी 2’ का निर्देशन साबिर खान नहीं बल्कि अहमद खान करेंगे. इस बार टाइगर के साथ इस फिल्म में रणदीप हुड्डा, मनोज बाजपेयी और प्रतीक बब्बर अहम रोल में दिखाई देंगे.

लेकिन बड़ी बात ये है कि ‘बागी 2’ से संजय दत्त की बायोपिक टकराने वाली है. हालांकि राजकुमार हिरानी ने इस फिल्म की रिलीज डेट को अनाउंस नहीं किया है. लेकिन ये तय माना जा रहा है कि रणबीर कपूर की मच अवेटेड फिल्म ‘संजू’ ‘बागी 2’ वाले दिन ही रिलीज की जाएगी.

आपको बता दें कि, 1990 में पहली बार सलमान खान बड़े पर्दे पर बागी बनकर आए थे जिसके बाद 2016 में टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर के साथ ‘बागी’ के पहले भाग में दिखाई दिए. इस बार की ‘बागी’ में टाइगर के एक्शन का डबल डोज दर्शकों को देखने को मिलेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi