S M L

Thugs of Hindustan: आमिर, अमिताभ और फातिमा चले थाईलैंड, एक्शन सीक्वेंस की होगी शूटिंग

यशराज फिल्म्स की अब तक की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान'

Updated On: Dec 06, 2017 05:19 PM IST

Arbind Verma

0
Thugs of Hindustan: आमिर, अमिताभ और फातिमा चले थाईलैंड, एक्शन सीक्वेंस की होगी शूटिंग

आमिर खान, अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख की अपकमिंग फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' की शूटिंग के दो शेड्यूल पूरे हो चुके हैं. और अब ये सभी कलाकार फिल्म के तीसरे शेड्यूल के लिए थाईलैड की उड़ान भरने वाले हैं.

फिल्म से जुड़े एक सोर्स ने बताया कि, 'आमिर खान, अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख बहुत जल्द फिल्म के तीसरे शेड्यूल के लिए थाईलैंड जाने वाले हैं. और फिल्म से जुड़े तमाम लोगों को ये कहा गया है कि वो फिल्म से जुड़ी कोई भी जानकारी किसी से भी शेयर न करें.'

दरअसल, ये तीनों कलाकार फिल्म के किसी बड़े एक्शन सीक्वेंस को शूट करने के लिए थाईलैड जा रहे हैं. फिल्ममेकर्स वहां के जंगलों में कुछ सीक्वेंस को शूट करना चाहते हैं. कुछ समय पहले ये खबर आई थी कि फिल्म से जुड़े सारे कलाकार माल्टा शूट करने के लिए गए थे और जिस जहाज पर इस फिल्म की शूटिंग हो रही थी वो 18वीं शताब्दी में बनाया गया था.

आपको बता दें कि कटरीना कैफ भी इस फिल्म में अहम किरदार में हैं लेकिन वो थाईलैंड की ट्रिप का हिस्सा नहीं होंगी. वो इन दिनों अपनी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. 'टाइगर जिंदा है' की रिलीज के बाद कटरीना के बचे बाकी सीक्वेंस को शूट किया जाएगा.

यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म का बजट इससे पहले आई फिल्मों से बहुत ज्यादा है. आप ये कह सकते हैं कि ये फिल्म यशराज की अब तक की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है. इस फिल्म को विजय कृष्णन आचार्य डायरेक्ट कर रहे हैं. ये फिल्म अगले साल 7 नवंबर को रिलीज होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi