S M L

खराब रिव्यु के बाद भी ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने बनाए ये 4 शानदार रिकॉर्ड, जानिए डिटेल्स

भारत की सबसे महंगी फिल्म है आमिर खान की 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान'

Updated On: Nov 08, 2018 08:09 PM IST

Ankur Tripathi

0
खराब रिव्यु के बाद भी ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने बनाए ये 4 शानदार रिकॉर्ड, जानिए डिटेल्स
Loading...

आमिर खान, अमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ जैसे सुपरस्टार्स की अदाकारी से सजी यशराज बैनर की महत्वकांक्षी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान रिलीज हो चुकी है. फिल्म को लेकर दर्शकों की हैरान कर देने वाली प्रतिक्रिया सामने आई है. यह फिल्म फिल्म क्रिटिक्स के साथ साथ दर्शकों को भी पसंद नहीं आ रही है. लेकिन रिलीज से पहले ही इस फिल्म ने 4 रिकॉर्ड बना लिए हैं. तो आइए देखें कौन से हैं वो रिकॉर्ड.

# सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग वाली हिंदी फिल्म

इस फिल्म ने आज अलग अलग बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट्स के अनुसार 2 लाख से ज्यादा एडवांस बुकिंग की है. जिसके बाद आमिर खान की फिल्म ठग्स भारत में आज तक की सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग वाली हिंदी फिल्म बन चुकी है.

#बीके सबसे महंगे डिजिटल राइट्स

मीडिया में चल रही ख़बरों की मानें तो ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स रिलीज से पहले ही 150 करोड़ से ज्यादा में बेचे जा चुके हैं.

# सबसे ज्यादा स्क्रीन्स पर हुई है रिलीज

240 करोड़ के बजट से बनी यशराज फिल्म की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को दुनियाभर के 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. इससे पहले बाहुबली को 6500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था.

#बनी सबसे महंगी हिंदी फिल्म

240 करोड़ के बजट से बनी यशराज फिल्म की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान भारत की सबसे महंगी फिल्मों में से एक बनी है. इसके पहले 'पद्मावत' 210 करोड़ बनी थी.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi