S M L

Strategy: 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' को हिट कराने के लिए मेकर्स ने अपनाई ये स्ट्रैटजी, फैंस हो सकते हैं नाराज

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' को लेकर बने माहौल का फायदा उठाने के लिए टिकट की कीमतों में बढ़ोतरी करने का फैसला किया है.

Updated On: Oct 23, 2018 07:17 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Strategy: 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' को हिट कराने के लिए मेकर्स ने अपनाई ये स्ट्रैटजी, फैंस हो सकते हैं नाराज
Loading...

आमिर खान की धमाकेदार अपकमिंग फिल्‍म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' जहां पहले से चर्चा में थी. वहीं अब इस फिल्‍म को लेकर एक और हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. बता दें, फिल्‍ममेकर्स ने दर्शकों का आमिर खान की इस फिल्‍म प्रति उत्‍साह देखते हुए अब रणबीर कपूर की फिल्‍म 'संजू' की तरह इसमें भी अपनी बिजनेस स्ट्रैटजी अपनाई हैं. 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' को लेकर बने माहौल का फायदा उठाने के लिए टिकट की कीमतों में बढ़ोतरी करने का फैसला किया है.

यशराज फिल्म्स ने स्ट्रैटजी के तहत टिकट रेट में 10 प्रतिशत की बढ़ोतरी का फैसला किया है. जो हालिया रिलीज फिल्‍म 'संजू' के रेट से ज्यादा होगा. वहीं मुंबई सर्किट में 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के मल्टिप्लेक्स में एक टिकट कीमत 'संजू' की औसत टिकट से ज्‍यादा हो सकते हैं. वहीं आपको यह भी बता दें कि 3 नंवबर 2018 से 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के लिए एडवांस बुकिंग और ऑनलाइन बुकिंग शुरू हो जाएगी.

फिल्म 8 नवंबर 2018 को रिलीज होगी. इसका निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है. फिल्म में कटरीना कैफ, फातिम सना शेख अहम रोल में हैं. इसमें पहली बार आमिर खान और अमिताभ की जोड़ी देखने को मिलेगी. 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज किया जाएगा.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi