S M L

Thugs Of Hindostan: क्या हाल में रिलीज हुई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ पाएगी ये फिल्म?

आमिर खान अपनी पलटन लेकर 8 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाले हैं

Updated On: Nov 07, 2018 02:29 PM IST

Arbind Verma

0
Thugs Of Hindostan: क्या हाल में रिलीज हुई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ पाएगी ये फिल्म?
Loading...

आमिर खान अपनी पलटन लेकर 8 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाले हैं. यशराज फिल्म्स की बिग बजट फिल्मों में से एक फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की रिलीज में अब कुछ ही घंटों का समय बचा है. हालांकि, आमिर और अमिताभ के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन क्या ये फिल्म बाकी रिलीज हो चुकी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ पाने में सक्षम हो पाएगी?

10 फिल्में कमा चुकी हैं 100 करोड़

आमिर खान, फातिमा सना शेख, अमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ से सजी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ कुछ ही घंटों में दर्शकों के बीच होगी. ऐसे में सबकी धड़कनें तेज हैं लेकिन क्या ये फिल्म साल 2018 की सबसे बड़ी ग्रॉसर भी बन पाएगी? क्योंकि इस फिल्म की लागत काफी है और फिल्म की कमाई से इसका निकलना तो मुमकिन नहीं लग रहा है. साथ ही सवाल ये भी है कि इस साल 10 ऐसी फिल्में रही हैं जो कि 100 करोड़ का कारोबार कर अपना रिकॉर्ड दर्ज करवा चुकी हैं. और तो और उम्मीद ये भी की जा रही है कि ये फिल्म ‘बाहुबली’ का रिकॉर्ड तोड़ दे लेकिन फिल्म की रिलीज के पहले ही सप्ताह में ये तय हो जाएगा कि ऐसा होने भी वाला है या नहीं.

2.0 भी होने वाली है रिलीज

यशराज फिल्म्स को LYCA प्रोडक्शन्स के तहत बनने वाली फिल्म ‘2.0’ से भी सामना करना पड़ेगा. क्योंकि आमिर की फिल्म की रिलीज के तकरीबन 20 दिन बाद रजनीकांत की फिल्म भी रिलीज हो रही है. ऐसे में दोनों ही फिल्मों की काई पर खासा असर आने वाले दिनों में पड़ सकता है. हालांकि, उसमें अभी दिन है, तब तक चाहे तो आमिर की फिल्म अपनी कम से कम लागत निकल सकती है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi