S M L

Thugs Of Hindostan: अमिताभ और फातिमा के बीच होने वाला है कुछ ऐसा, सुनकर रो जाएंगे आप

दिवाली के अगले ही दिन आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ रिलीज होने वाली है

Updated On: Nov 06, 2018 06:22 PM IST

Arbind Verma

0
Thugs Of Hindostan: अमिताभ और फातिमा के बीच होने वाला है कुछ ऐसा, सुनकर रो जाएंगे आप
Loading...

दिवाली से महज एक दिन बाद आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ रिलीज होने वाली है. लेकिन इस फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन और आमिर खान ने दर्शकों के लिए एक सरप्राइज रखा है. लेकिन ये सीक्रेट अब सीक्रेट नहीं रहा है. फिल्म में आपको खुदाबख्श का जांबाज अंदाज तो देखने को मिलेगा ही लेकिन उनका एक और साइड भी आप इस फिल्म में देख सकेंगे.

भावुक रोल भी प्ले कर रहे हैं अमिताभ

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ काफी समय से चर्चा में बनी हुई है लेकिन अब 3 दिनों का ही इंतजार शेष बचा है. दिवाली से महज एक दिन बाद ही ये फिल्म रिलीज होने वाली है. लेकिन उससे पहले कुछ इस फिल्म के सीन्स से जुड़ी हुई बात सामने आई है. फिल्म के ट्रेलर में आप तो देख ही चुके हैं कि अमिताभ, खुदाबख्श के किरदार में फातिमा सना शेख के गुरू का रोल प्ले कर रहे हैं लेकिन इन दोनों के बीच एक मजबूत और भावुक बॉन्डिंग भी आपको देखने को मिलेगी. इस फिल्म में फातिमा, जाफिरा का किरदार प्ले कर रही हैं. जाफिरा का फिल्म में एक दु:खद अतीत है जिससे बाहर निकालने में अमिताभ उनकी मदद करते हैं. इसी दौरान उसे सुलाने के लिए अमिताभ एक लोरी भी गाकर सुनाते हैं. इस लोरी को खुद अमिताभ ने अपनी आवाज दी है. डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें एक सूत्र ने जानकारी दी है कि मिस्टर बच्चन ने इस फिल्म को शूट करते वक्त इस लोरी को अपनी आवाज देने का फैसला किया. उन्होंने इसे खुद ही रिकॉर्ड किया और वो भी अपने घर पर. शुरुआत में इसे एक छोटा गाना बनाना था लेकिन उन्होंने इसे पूरा का पूरा लंबा ट्रैक ही बना दिया.

जाफिरा-खुदाबख्स के रिश्ते को दर्शाएगा ये गाना

आपको बता दें कि, इस गाने के बारे में खुद अमिताभ ने खुलासा करते हुए कहा है कि, ‘ये गाना आपको जाफिरा और खुदाबख्श के बीच मजबूत रिश्ते के बारे में बताएगा. मैं इस लोरी को गाने के लिए बहुत एक्साइटेड था क्योंकि ये एक ऐसी चीज है जो रोज नहीं होती.गाने के बोल बहुत ही सुंदर हैं और कंपोजीशन में दोनों किरदारों के भावनात्मक सफर को दिखाया गया है. मैंने आदि (आदित्य चोपड़ा) से कहा है कि वो इसे साउंडट्रैक में शामिल करें और मुझे उम्मीद है कि वो ऐसा करेंगे क्योंकि ये बहुत सुंदर बना है.’

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi