S M L

Video: 'ठग्‍स ऑफ हिदोंस्‍तान' के इस गाने में घायल हो गईं थीं कैटरीना कैफ, खुद किया खुलासा

कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी शानदार अदाकारी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं.

Updated On: Nov 02, 2018 11:57 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Video: 'ठग्‍स ऑफ हिदोंस्‍तान' के इस गाने में घायल हो गईं थीं कैटरीना कैफ, खुद किया खुलासा

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी शानदार अदाकारी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. बता दें कि कैट इन दिनों आमिर खान की फिल्‍म 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में इस फिल्म के गाने ‘मंजूर ए खुदा’ को लेकर एक नया मेकिंग वीडियो रिलीज किया गया है जिसमें फिल्‍म से जुड़े बेहद दिलचस्‍प खुलासे किए गए हैं जिन्‍हें जानकर आप जरूर हैरानी में पड़ जाएंगे.

दरअसल, फिल्‍म के इस खाने को मेकिंग वीडियो को शेयर करते हुए आमिर खान कहते हैं कि, यह ह्यूज स्केल सॉन्ग है जिसमें कई लेयर्स हैं. पहली बड़ी लेयर सुरैय्या की है. कैटरीना कहती हैं कि, ग्रेंड ह्यूज प्रोडक्शन, ह्यूज कंपोजिशन और ह्यूज परकशन है. कोरियोग्राफी बिल्कुल अलग है जिसमें नी स्पिन है यानी घुटनों का उपयोग किया जाता है. इस कारण कैट को कई बार घुटनों में चोट लगी है.

इस गाने को भव्‍य रूप देने कि लिए 300 से लेकर 400 डासंर्स रोज परफॉर्म कर रहे थे जो बहुत ही चुनौती पूर्ण था. विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बन रही यह फिल्‍म दीवाली के मौके पर 8 नवंबर 2018 को रिलीज होगी. वहीं इस फिल्म में आमिर के अलावा अमिताभ बच्चन, फातिमा सना शेख, कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi