S M L

Box Office Day 3 : शनिवार को भी लुढ़का 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का कलेक्शन, जुटाए महज इतने करोड़

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने इस साल सबसे बड़ी ओपनिंग की है वहीं आमिर खान के लिए भी ये फिल्म उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म बनकर उबरी है

Updated On: Nov 11, 2018 01:21 PM IST

Ankur Tripathi

0
Box Office Day 3 :  शनिवार को भी लुढ़का 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का कलेक्शन, जुटाए महज इतने करोड़

इस हफ्ते रिलीज हुई फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का जादू बॉक्स ऑफिस पर दिन ब दिन फेल होता दिखाई दे रहा है. जी हां फिल्म के रिलीज के तीसरे दिन फिल्म की कमाई में खासा गिरावट देखी गई है. फिल्म ने अपने रिलीज के तीसरे दिन महज 23 करोड़ का बिजनेस किया है. जो वाकई बहुत ही कम है.

1541846542-Thugs-Of-Hindosthan-Box-Office-Collection-Day-2

आपको बता दें, फिल्म ने अपने रिलिज के पहले दिन 52 करोड़ की कमाई कर भारत में 1 दिन में सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड बना दिया है. वहीं दूसरे दिन फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर करीब 28 करोड़ का बिजनेस किया है. जिसके बाद फिल्म की कुल कमाई 101 करोड़ हो चुकी है. फिल्म को लेकर लगातार निगेटिव रिव्यूज के बाद ठग्स की कमाई में भारी गिरवाट आई है.

१२३

[ यह भी पढ़ें : Spotted : एयरपोर्ट पर नजर आए शाहरुख, अमिताभ और करीना, देखिए खास तस्वीरें ]

इस फिल्म ने इस साल सबसे बड़ी ओपनिंग की है वहीं आमिर खान के लिए भी ये फिल्म उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म बनकर उबरी है. आपको बता दें, अमिताभ बच्चन, आमिर खान और फातिमा सना शेख की फिल्म में बहुत तारीफ हो रही है. वहीं फिल्म ने शुरुआत तो अच्छी की है. वहीं फिल्म ने कई रिकॉर्ड को भी तोड़ा है. फिल्म की असली लड़ाई सोमवार से शुरू होगी देखने होगा फिल्म वीकेंड तक कैसा बिजनेस करती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi