S M L

बिग बॉस 10: वाइल्ड कार्ड एंट्री से वापसी करेंगी प्रियंका जग्गा

बिग बॉस में इस बार चार वाइल्ड कार्ड एंट्री हो रही है.

Updated On: Nov 25, 2016 10:55 AM IST

Runa Ashish

0
बिग बॉस 10: वाइल्ड कार्ड एंट्री से वापसी करेंगी प्रियंका जग्गा

बिग बॉस के घर में 24 नवंबर का दिन दोस्ती और सोने की टक्कर में दोस्ती जीत गई हालांकि लोपा टास्क हार गई.

दिन की शुरुआत फिर सोना कितना सोना है गाने के साथ हुई. गाना लोपा पर फिट बैठ रहा है. वो भले ही बिग बॉस के दिए टास्क में हार गई हो लेकिन अपनी दोस्ती के रिश्ते में जीत गई.

bb_5

कई बार कोशिश करने का बाद भी वो रोहन की तिजोरी से सोना नहीं चुरा सकी. उसने तो रोहन को रस्सी तक से बांध दिया था लेकिन टास्क में फिर भी फेल ही रही.

बाद में उसने मनवीर से कहा कि अगर मनु ने उसकी मदद की होती या चोरी करने वो खुद गया होता तो शायद टास्क जीता जा सकता था.

घर में सुबह का नाश्ता बनाते समय बानी और मोनालिसा में थोड़ी सी किचन पॉलिटिक्स हो गई. बानी ने मोनालिसा से कहा कि वो बर्तन साफ से नहीं रख रही है और उसे ये काम दुबारा करना चाहिए.

bb_3

इस वजह से मोनालिसा को बुरा लग गया. तब बानी ने कहा कि वो सिर्फ मोना को किचन साफ रखने को कह रही थी. बानी ने जब इस बारे में रोहन को बताया तो लोपा ने झट से बानी को कह दिया कि वो जो कह रही है उसे खुद भी कर के दिखाए. ये सुन कर बानी ने लोपा को कहा कि वो पीठ पीछे बात ना किया करे और वहां से चली गई.

इस पर लोपा ने रोहन से कहा कि वो बानी पर इतनी सख्ती नहीं बरत रहा है जितनी उसे बरतनी चहिए. रोहन को लोपा का इस तरह से कैप्टेंसी पर अंगुली उठाना अच्छा नहीं लगा.

दिन में जब सोने की खदान वाला टास्क के समय रोहन को लगता है कि उसके गुलाम कुछ गड़बड़ कर रहे हैं. जिस वजह से वो सारे गुलामों की जेबों की तलाशी लेता है.

bb_1

अब एक बार फिर घर में स्वामीजी की आवाज निकलती है. वो राहुल पर तोहमत लगाते हैं कि वो सोना छुपा रहा है. फिर बस इस बात से हमेशा कंट्रोल मे रहने वाले राहुल को भी गुस्सा आ जाता है और दोनों के बीच लड़ाई भी हो जाती है.

बाद में बिग बॉस गोल्ड माइन के टास्क खतम होने की घोषणा करते हैं और लोपा-मनु को दिए गए सीक्रेट टास्क के बारे में घर वालों को भी बताते हैं.

बिग बॉस रोहन को उसकी अच्छी कैप्टेंसी के लिए बधाई देते हैं.

bb_2

टास्क पूरी ना कर पाने की वजह से मनु लोपा से खफा हो जाता है. वो कहते हैं न दुश्मन का दुश्मन दोस्त होता है ऐसे में बानी उसका साथ देती है. हालांकि दिन के आखिर में बानी के आंखों के आंसू कुछ और ही बयां कर रहे थे.

अब आपको कुछ अच्छी खबर देते हैं. घर में प्रियंका जग्गा की वापसी हो रही है. इस बार चार वाइल्ड कार्ड एंट्री हो रही है. पहले हफ्ते में एविक्ट हुई प्रियंका इस बार कुछ नई प्लानिंग के साथ आने वाली है.

उनके साथ इंटरनेशनल मॉडल जैसन शाह भी आ रहे हैं. अपनी आवाज और गुड लुक के लिए मशहूर जैसन घर के लड़कियों की नींद चुरा सकते हैं. इसके अलावा जर्मन-रशियन मॉडल एलीना काज़ान और टीवी-फ़िल्म एक्टर साहिल आनंद भी घर में आ रहे हैं.

वैसे साहिल और बानी दोनों एक साथ रोडीज कर चुके हैं. ऐसे में हो सकता है कि बानी को इनका सपोर्ट मिल जाए या ये भी सकता कि उन दिनों की कोई दुश्मनी सामने आ जाए.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और जी प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi