S M L

इस स्वतंत्रता दिवस ये 4 अभिनेत्रियां मांग रही हैं इस बात से आजादी

सारा खान ,राखी सावंत समेत यह 4 अभिनेत्रियां मांग रही है सोशल मीडिया ट्रोलर्स से आजादी

Updated On: Aug 14, 2018 09:22 PM IST

Ankur Tripathi

0
इस स्वतंत्रता दिवस ये 4 अभिनेत्रियां मांग रही हैं इस बात से आजादी
Loading...

सोशल मीडिया पर आए दिन अभिनेत्रियां यूजर्स द्वारा बुरी तरह से ट्रोल होती रहती हैं. वहीं इस15 अगस्त यह अभिनेत्रियां इन ट्रोलस से आजादी मांग रही हैं. इन अभिनेत्रियों में सारा खान , राखी सावंत, माहिका शर्मा, सोफिया हयात जैसी अभिनेत्रियां शामिल हैं. हाल ही में एक्ट्रेस सारा खान अपनी एक बिकिनी की तस्वीर को लेकर खासा ट्रोल हुईं थी.

इसके बाद सारा ने अब अपनी चुप्पी को तोड़ते हुए कहा है 'मुझे दूसरों के लिए अपना जीवन क्यों जीना चाहिए। मैं अपने खुद के सिद्धांतों पर एक जीवन जी रहा हूं। मैं अच्छी तरह से शिक्षित हूं और समझती हूं कि मेरे लिए क्या गलत है और क्या सही। इन ट्रोलर्स को जाकर अपने जीवन में देखने की जरूरत है। वास्तव में समय आ गया है जब हमें सभी नकारात्मकता को पीछे छोड़ अब आजादी की और बढ़ना चाहिए .'

वहीं आइटम गर्ल राखी सावंत भी आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती हैं . हाल ही में राखी ने अपने ट्रोलर्स के लिए एक खास संदेश भेजा है, राखी ने कहा 'मैं एक स्वतंत्र राष्ट्र में रहती हूं। मैं अपने जीवन का आनंद लेना पसंद करती हूं । मैं जो भी करती हूं वो मेरे फैन्स को पसंद आता है. मैं नकली नहीं हूं। ट्रोलर्स मुझे कठपुतली नहीं बना सकते और मुझे अपनी चाल पर नहीं चला सकते हैं. क्योंकि लोग जानते हैं कि राखी सावंत कौन है.

[ यह भी पढ़ें : सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ में इस किरदार में नजर आएंगी नोरा फतेही, सीख रही हैं स्पेनिश ]

वहीं माहिका शर्मा और सोफिया हयात ने भी इन ट्रोलर्स के खिलाफ मोर्चा खोला है . और इस 15 अगस्त इनसे आजादी पाने की बात कही है .

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi