S M L

फ्रेंडशिप डे स्पेशल : टीवी के ये स्टार्स हैं फ्रेंडशिप की असली मिसाल

टीवी इंडस्ट्री में अपने परिवार और शहर से दूर रह रहे टीवी स्टार्स को सेट पर और सीरियल की दुनिया में उनका हमराज और एक खास दोस्त मिल जाता है, जो उनके सुख-दुख के का साथी बन जाते हैं

Rajni Ashish Updated On: Aug 05, 2018 11:38 PM IST

0
फ्रेंडशिप डे स्पेशल : टीवी के ये स्टार्स हैं फ्रेंडशिप की असली मिसाल

मायानगरी मुंबई में ग्लैमर के चकाचौंध से भरे टीवी इंडस्ट्री में गला काट कॉम्पीटीशन के बीच सच्चे दोस्त बना पाना बेहद ही मुश्किल काम है. लेकिन टीवी इंडस्ट्री ऐसे कई एक्टर्स हैं जिनकी दोस्ती की मिसाल दी जाती है. ये स्टार्स ना सिर्फ अपने दुख-सुख के साथी हैं बल्कि एक दूसरे के सपोर्ट सिस्टम भी हैं. टीवी इंडस्ट्री के उतार-चढ़ाव भरे करियर में ऐसे कई स्टार्स हैं अपने साथ स्टार के लिए परिवार से भी बढ़कर हैं. आज फ्रेंडशिप डे के मौके पर हम आपको टीवी के कुछ ऐसे दोस्तों से रूबरू कराएंगे जिन्हें देखकर आप भी कहेंगे..वाह! दोस्ती हो तो ऐसी फ्रेंडशिप डे के दिन टीवी इंडस्ट्री के ऐसे ही दोस्तों की दोस्ती को इस आर्टिकल में सेलिब्रेट करने की हम और आप कोशिश करते हैं.

दृष्टि धामी-सनाया ईरानी

Sanaya-Drashti1

दृष्टि धामी-सनाया ईरानी की दोस्ती टेलिवीजन की दुनिया में नंबर 1 दोस्ती मानी जाती है. जब दृष्टि 'झलक दिखलाजा' का हिस्सा बनीं थीं तो सनाया उनके सपोर्ट के लिए झलक में गई थीं. वहीं जब सनाया और मोहित ने स्टार प्लस के शो 'नाच बलिये' में कंटेस्टेंट के तौर पर गए तो दृष्टि ने दोनों के लिए सोशल मीडिया पर अपने फैंस से दोनों को जीतने की अपील की थी. दोनों की दोस्ती का सबूत अक्सर इनके सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाता है.

अर्जुन बिजलानी-मौनी रॉय

arjun

अर्जुन बिजलानी और मोनी रॉय भी काफी अच्छे दोस्त हैं. इन दोनों ने 'नागिन' सीरियल में साथ काम किया था, जिसके बाद दोनों काफी अच्छे दोस्त बन गए. मौनी अर्जुन को सपोर्ट करने के लिए झलक दिखलाजा में भी गयी. अर्जुन और मौनी को जहां टीवी की सबसे पॉपुलर जोड़ी माना जाता है वहीं उनकी दोस्ती के किस्से भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.

A post shared by Arjun Bijlani (@arjunbijlani) on

संजीदा शेख-मौनी रॉय

संजीदा शेख और मौनी रॉय बहुत सालों से दोस्त हैं. दोनों अक्सर साथ में दिखाई देती हैं, पार्टीज भी दोनों साथ में करती हैं. ये दोनों अपनी दोस्ती का सबूत अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करती रहती हैं.

रुबीना दिलाइक-सुरवीन चावला-कीर्ति केलकर और शरद केलकर

surv

Surveen-Chawla-at-Hate-Story-2-screening-6

टीवी स्टार रुबीना दिलाइक, सुरवीन चावला,कीर्ति केलकर और उनके पति शरद केलकर बेहद खाकास दोस्त हैं. ये सब पिछले कई सालों से खास दोस्त हैं. रुबीना सुरवीन को अपना सपोर्ट सिस्टम मानती हैं और उनकी दोस्ती के बारे में बात करते हुए कहती हैं कि "सुरवीन एक साफ दिल की महत्वाकांक्षी लड़की है जो मेरा इमोशनल सपोर्ट है. मेरे जीवन के उतार-चढ़ाव में उसने मेरा हमेशा साथ दिया है.

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

करण वाही,रित्विक धंजानी और रवि दुबे

khatron-759

करण वाही,रित्विक धंजानी और रवि दुबे न सिर्फ अच्छे दोस्त हैं बल्कि मिलकर खूब सारी शरारतें भी करते रहते हैं. 'खतरों के खिलाड़ी' में इन तीनों ने साथ में खूब मस्ती की जिसका सबूत इनके सोशल मीडिया पर भी दिखता है.

A post shared by Ravi Dubey (@ravidubey2312) on

अनीता हसनंदानी-एकता कपूर और करण पटेल

karan

karan

'ये हैं मोहब्बतें' की शगुन यानि अनीता और प्रोड्यूसर एकता कपूर कई सालों से एक दूसरे के सात काम कर रही हैं और इसी बीच पक्की दोस्त भी बन गई हैं. करण पटेल भी एकता के खास दोस्त माने जाते हैं.

स्नेहा वाघ-काम्या पंजाबी

kamy

kamya-punjabi-sneha-wagh

स्नेहा वाघ और काम्या पंजाबी एक दूसरे को काफी समय से जानती थीं लेकिन इनकी दोस्ती और पक्की तब हुई जब काम्या बिग बॉस से बाहर हो गई थीं. स्नेहा ने काम्या को बहुत सपोर्ट किया और अब ये दोनों बेस्ट फ्रेंड बन गयीं हैं.

विवियन डिसेना-शंशाक व्यास

Shashank Vyas, Munisha Khatwani, Vahbiz Dorabjee and Vivian Dsena

shashank_650_052614080225

टीवी के दो हैंडसम स्टार विवियन डिसेना और यानि शंशाक व्यास एक ही शहर उज्जैन से होने की वजह से एक दूसरे के और भी अच्छे दोस्त हैं. इन दोनों के टीवी इंडस्ट्री का जय-वीरू भी कहा जाता है.

विशाल सिंह-दिव्यांका त्रिपाठी

divya

Divyanka-

Divyanka-Tripathi-Vishal-Singh

विशाल सिंह और दिव्यांका त्रिपाठी भी काफी अच्छे दोस्त हैं. दिव्यांका जहां 'ये है मौहब्बतें' से पॉपुलर हुईं वहीं विशाल को 'साथ निभाना साथिया' से पहचान मिली.

नकुल मेहता-दृष्टि धामी

nakul

nakulq

nakuul;

नकुल मेहता-दृष्टि धामी कॉलेज टाइम में एक डांस क्लास में मिले थे. इसके बाद दृष्टि की वजह से ही नकुल ने टीवी पर करियर बनाने का बड़ा फैसला किया. नकुल कहते हैं कि He says, "मुझे वो सुबह याद है, जब दृष्टि ने मुझसे खुद को इंट्रोड्यूस किया. इसके बाद हम एक ऐड के लिए साथ में दूसरे शहर साथ में गए. इस यात्रा के दौरान मैंने उसे ऐड कि दुनिया के बारे में समझाया. मैं विज्ञापनों की दुनिया में उनका मार्गदर्शक बन गया. टीवी पर आने का मेरा सबसे बड़ा कारण दृष्टि बनी. हमारी दोस्ती के इतने सालों के बाद भी मैं और दृष्टि एक दूसरे से एडवाइस जरूर लेते हैं. मेरी शादी में वो मेरी बेस्ट फ्रेंड के तौर मौजूद थी और मैंने उनकी शादी की मेजबानी की थी"

सिद्धार्थ अरोड़ा-नेहा मर्दा

Master1

सिद्धार्थ अरोड़ा और नेहा मर्दा की मुलाकात जी टीवी के शो 'डोली अरमानों की' के सेट पर हुयी थी. सिद्धार्थ वाराणसी के रहने वाले हैं और नेहा का ससुराल वाराणसी में है दोनों के बीच ये शहर ही पूल बना और दोनों करीबी दोस्त बन गए. सिद्धार्थ कहते हैं, "मैंने पहले सुना था कि एक टीवी अभिनेत्री ने वाराणसी के एक लड़के से शादी कर ली है और वह बालिका वधू में थीं, तब मैंने नेहा से मुलाकात की और अपने गृहनगर के बारे में कई कहानियों को साझा करने में मुझे खुशी हुई. नेहा ने प्रोफेशनली मुझे बहुत सलाह दी है. मुझे लगता है कि वह मुंबई में मेरी सबसे अच्छी दोस्त है.

सौम्या टंडन और शरद जगतियानी

Master

सौम्या और शरद एक सीरियल के सेट पर दोस्त बन गए. सौम्या कहती हैं, "शरद मेरा सबसे अच्छा दोस्त है और दूसरे एक्टर्स से अलग है. वो हर पल को जीने में विश्वास रखता है. उनकी महत्वाकांक्षा सिर्फ खुश रहने की रहती है, वो मुझे शांत रखते हैं. जब मैं जीवन में अपने सपनों के पूरे ना होने की वजह से विचलित होती हूं तो वो मुझे समझाता है.

निगार खान-गौतम रोडे

A post shared by Gautam Rode (@rodegautam) on

A post shared by Gautam Rode (@rodegautam) on

हॉट हसीना निगार खान और टीवी के हैंडसम हंक गौतम रोडे 15 साल से एक दूसरे के बेस्ट फ्रेंड्स हैं. गौतम और निगार के दोस्ती के किस्से पूरी टीवी इंडस्ट्री में फेमस है और इनकी दोस्ती की मिसाल दी जाती है.

रिद्धी डोगरा-आशा नेगी

A post shared by Ridhi Dogra (@iridhidogra) on

A post shared by Ridhi Dogra (@iridhidogra) on

रिद्धी डोगरा और आशा नेगी बेस्ट फ्रेंड्स हैं और काफी समय एक दूसरे के साथ बिताती हैं.अक्सर दोनों एक दूसरे के साथ खाली वक्त बिताती हैं. रिद्धि और आशा एक दूसरे को सपोर्ट भी करती हैं और दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ पिक्चर्स शेयर करती हैं

जय सोनी-राज सिंह अरोड़ा

jaty2

jay

जय सोनी और राज सिंह अरोड़ा भी काफी अच्छे दोस्तों में माने जाते हैं. राज को आप ये हैं मोहब्बतें में मिहिर के रोल में देख चुके हैं.ये दोनों अक्सर एक साथ चिल करते हुए स्पॉट किये जाते हैं. जय और मिहिर साथ में पार्टीज तो करते ही हैं साथ ही जिम भी एक ही साथ ही जाता हैं.

कृतिका कामरा-अदिती गुप्ता

adi

adi1

adiit

'चंद्रकांता' फेम कृतिका कामरा और 'इश्कबाज'फेम अदिती गुप्ता बहुत अच्छी सहेलियां हैं. उन्होंने एक साथ सिलेब्रिटी डांस शो 'जरा नच के दिखा' में भी भाग लिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi