S M L

Revealed: ये है रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्‍म '2.0' का वास्तविक बजट, जानकर होश उड़ जाएंगे

फिल्‍म से जुड़े सोर्स का कहना है कि फि‍ल्ममेकर शंकर की '2.0' का वास्तविक कुल बजट 400 करोड़ रुपए है.

Updated On: Oct 27, 2018 10:39 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Revealed: ये है रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्‍म '2.0' का वास्तविक बजट, जानकर होश उड़ जाएंगे
Loading...

दिग्‍गज सुपरस्‍टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की मोस्‍टअवेटेड फिल्‍म '2.0' का हर कोई इंतजार कर रहा है. इस फिल्‍म के टीजर ने हर किसी को अक्षय कुमार और रजनीकांत के धमाकेदार अंदाज को देखने के लिए बेसब्र कर रखा है. वहीं अब इस फिल्‍म के बजट को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है. फिल्‍म '2.0' की टीम से जुड़े एक सोर्स ने इस फिल्म के वास्तविक बजट के बारे में खुलासा किया है.

इतने करोड़ रुपए है फिल्‍म '2.0' का बजट

फिल्‍म से जुड़े सोर्स का कहना है कि ''फि‍ल्ममेकर शंकर की '2.0' का वास्तविक कुल बजट 400 करोड़ रुपए है और यह भी इसलिए है, क्योंकि इसके सभी वीएफएक्स दोबारा शूट किए गए हैं. जिसके चलते यह फिल्म भारत की सामान्य 3डी फिल्मों की तुलना में कहीं अधिक महंगी है. अक्षय और रजनीकांत की इस धमाकेदार को को 3डी में शूट किया गया है.'' हालांकि इस फिल्‍म का बजट पहले 500 करोड़ रुपए बताया जा रहा था.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह भारत की अब तक की सबसे महंगी और एडवांस फिल्म है. '2.0' को शंकर ने डायरेक्ट किया है. इसमें रजनीकांत, अक्षय कुमार, एमी जैक्सन के अलावा आदिल हुसैन, सुधांशु पांडे और रियाज खान नजर आएंगे. बता दें कि फिल्म ‘2.0’ इसी साल 29 नवंबर को सिनेमाघरों रिलीज होने की खबरें हैं. हालांकि रिलीज डेट को लेकर अभी तक कोई ऑफीशियल अनाउंसमेंट नही हुई है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi