S M L

Revealed : कपिल शर्मा के सबसे खास दोस्त ने किया बड़ा खुलासा, शो में नयी एंट्री से मचेगा धमाल

द कपिल शर्मा शो के नए राइटर राज शांडिल्य ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि अब 'द कपिल शर्मा शो' में नए चेहरों की होगी एंट्री

Updated On: Aug 07, 2017 09:11 PM IST

Rajni Ashish

0
Revealed : कपिल शर्मा के सबसे खास दोस्त ने किया बड़ा खुलासा, शो में नयी एंट्री से मचेगा धमाल

हमने आपको हाल ही में बताया था कि कपिल के शो का फूल मेकओवर होने वाला है यानी आने वाले दिनों में आपको शो में बड़े बदलाव देखने को मिलने वाले हैं.कपिल ने हाल ही में कॉमेडी कि दुनिया के बड़े राइटर और 'वेलकम बैक' जैसी कॉमेडी फिल्म के राइटर राज शांडिल्यराज शांडिल्य को अपनी टीम में जोड़ा है. राज ने किया बड़ा खुलासा

RS

 

अपने एक इंटरव्यू में राज ने बताया है कि, ‘मैंने पहले भी कपिल शर्मा के साथ काम कर रखा है, इसीलिए मैंने एक बार फिर से उनके साथ काम करने का फैसला किया है' राज के अनुसार, ‘शो में पहले वाली पागलपंती और एनर्जी मिसिंग है. हम लोग शो के फॉर्मेट में बदलाव नहीं कर रहे हैं लेकिन हम लोग शो पर कुछ नए गैग्स लायेंगे और कुछ नए चेहरे पेश करेंगे. हम कुछ पुराने मशहूर किरदारों को लोगों के सामने दोबारा पेश करने वाले हैं. कपिल खुद अब शो पर मिस्टर अरोड़ा, सिट्टू और गट्टू जैसे किरदार एक बार फिर से निभाते दिखेंगे.

 

kapp

राज के अनुसार जॉनी लीवर, राजू श्रीवास्तव के बाद केवल कपिल ही अकेले ऐसे कॉमेडियन हैं, जिनके नाम पर उनका अपना अलग कॉमेडी शो है. राज ने कपिल की तारीफ करते हुए कहा है, ‘जॉनी लीवर और राजू श्रीवास्तव के बाद कपिल अकेले ऐसे कॉमेडियन हैं जिनका अपने नाम पर शो है। वो हमेशा अपने आप को अपडेट रखते हैं, जो कि काफी बड़ी बात है'.

राज ने ये भी कहा है कि ‘द कपिल शर्मा शो’ का किसी के साथ कोई कॉमेपटीशन नहीं है. कई शोज आते रहे हैं और जाते रहे हैं लेकिन कपिल का शो अब भी लोगों के बीच है'.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi