S M L

इस वजह से एक साल तक गायब थे कपिल शर्मा? इस कॉमेडियन ने किया खुलासा

‘द कपिल शर्मा शो’ जल्‍द ही 29 दिसंबर से, हर शनिवार-रविवार रात 9:30 बजे आपको देखने को मिलेगा.

Updated On: Dec 20, 2018 02:42 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
इस वजह से एक साल तक गायब थे कपिल शर्मा? इस कॉमेडियन ने किया खुलासा

फेमस कॉमेडियन और एक्‍टर कपिल शर्मा जल्‍द ही अपने 'द कपिल शर्मा शो' से दर्शकों को हंसाने और गुदगुदाने आ रहे हैं. वहीं कपिल शर्मा के इस शो का सेकंड प्रोमो रिलीज किया जा चुका है, जिसको सोनी टीवी ने अपने ट्विटर हैंडल से जारी किया गया है. प्रोमो में आप देख सकते हैं सारा अली खान, रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी अपनी धमाकेदार अपकमिंग फिल्म ‘सिंबा’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे हैं.

इस प्रोमों में आप देख सकते हैं कि कीकू शारदा कपिल के एक साल गायब रहने को लेकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं. साथ ही कॉमेडियन कीकू शारदा ‘सिंबा’ एक्‍ट्रेस सारा अली खान को सात कलर की पनीर बनाने तरीका भी बताते है. हालांकि कि कपिल कीकू की टांग खींचते हुए कहते हैं कि कीकू एक ही दिन पनीर बनाता है. इसके बाद पनीर धीरे-धीरे रंग बदलता है और शनिवार तक आते-आते काला पड़ जाता है.

(यह भी पढ़ें : फिर मिले दो पुराने दोस्त, दीपिका-ऐश्वर्या ने कई घंटों तक की साथ में बात)

आपको बता दें कि ‘द कपिल शर्मा शो’ जल्‍द ही 29 दिसंबर से, हर शनिवार-रविवार रात 9:30 बजे आपको देखने को मिलेगा. गौरतलब है कि कपिल शर्मा ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से 12 दिसंबर को धूमधाम से शादी की है. वहीं रणवीर और सारा की फिल्‍म ‘सिंबा’ की बाते करें यह तो रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही यह इस फिल्‍म इसी महीने 28 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi