S M L

Shocking : कपिल की 'दादी' के साथ दिल्ली में हुई थी शर्मसार करने वाली घटना, किया खुलासा

मशहूर एक्टर अली असगर ने ये खुलासा किया कि कुछ साल पहले दिल्ली में कुछ बदमाश लड़कों ने उन्हें महिला समझकर छेड़ दिया था

Updated On: Dec 14, 2018 05:24 PM IST

Rajni Ashish

0
Shocking : कपिल की 'दादी' के साथ दिल्ली में हुई थी शर्मसार करने वाली घटना, किया खुलासा

'द कपिल शर्मा शो' में कपिल की नानी का रोल निभा कर देश के हर हिस्से में अपनी पहचान बना चुके मशहूर एक्टर अली असगर ने अपने एक बयान से सुर्खियां बना दी हैं. जैसा कि आपको पता ही है कि अली कपिल के शो में दादी के किरदार को निभाते थे जिसके लिए वो एक महिला के गेटअप में अक्सर नजर आते थे. इस शो के अलावा भी कई कॉमेडी शो में अली का महिला अवतार ही नजर आया. अब अली ने एक खुलासा करते हुए बताया है कि उनका ये गेटअप उनके लिए मुसीबत का सबब बन गया. अली ने ये खुलासा किया कि कुछ साल पहले दिल्ली में कुछ बदमाश लड़कों ने उन्हें महिला समझकर छेड़ दिया था.

दरअसल अली जल्द ही सुनील ग्रोवर के नए कॉमेडी शो ‘कानपुर वाले खुरानाज’ में दिखाई देंगे जिसके प्रमोशन के लिए वो दिल्ली पहुंचे थे. इस दौरान अली ने ये सनसनीखेज खुलासा किया कि एक औरत का रूप लेकर कॉमेडी करना उन्हें बेहद अच्छा लगता था और लोग उसे पसंद भी करते हैं. वहीं उन्होंने ये भी बताया कि उनके इस कैरेक्टर की वजह से उन्हें क्या परेशानी हुई.

अली ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में बताया कि एक बार वे दिल्ली की एक शादी में गए थे. इस दौरान उनका सामना कुछ शराबियों से हुआ जो उन्हें महिला समझकर छेड़ने लगे. यहां तक कि उन लोगों ने हद पर करते हुए अली के चेस्ट पर हाथ रखने तक की कोशिश की. उनकी टीम में एक लड़की भी थी. उसने अली को बचाने की कोशिश की. अली ने बताया कि वे लड़की की मदद से वहां से निकल सके.

इसके अलावा अली ने ये भी खुलासा किया कि एक बार वह शो ‘ड्रामा कंपनी’ का शूट कर रहे थे. इस दौरान सुगंधा मिश्रा और जैकलीन फर्नांडीस भी वहां थी. तभी जैकलीन का माइक उतर गया. ऐसे में जैकलीन ने उनसे कहा कि 'क्या आप मेरा माइक लगा देंगे? जिसके जवाब में अली ने कहा- ‘माफ करिएगा लेकिन मैं मर्द हूं.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi