S M L

The Kapil Sharma Show : कपिल,अक्षय और परिणीति ने सीआरपीएफ जवानों के साथ जमकर मस्ती

कपिल शर्मा, अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा के साथ सीआरपीएफ जवानों और उनके आईजी श्री राजकुमार की मेजबानी करते नजर आएंगे

Updated On: Mar 13, 2019 06:51 PM IST

Rajni Ashish

0
The Kapil Sharma Show : कपिल,अक्षय और परिणीति ने सीआरपीएफ जवानों के साथ जमकर मस्ती

कपिल शर्मा, जो हंसी का सप्ताहांत वापस लाए हैं, इस वीकेंड शो में बॉलीवुड अभिनेताओं - अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा के साथ सीआरपीएफ जवानों और उनके आईजी श्री राजकुमार की मेजबानी करते नजर आएंगे.

कपिल शर्मा ने विनम्रतापूर्वक अपने शो में सैनिकों का स्वागत किया और उनकी कहानियों को सुनने और उन्हें हंसाने के लिए कुछ बेहतरीन समय बिताया. कपिल ने सुनिश्चित किया कि वह हमारे सैनिकों की कुछ छुपी हुई प्रतिभाओं को सामने लाए जो हमारे देश के लिए बहुत कुछ कर रहे हैं. कुछ ने गाया, कुछ ने डांस किया और कुछ ने कुमार सानू और मोहम्मद रफी की शैली में लता मंगेशकर द्वारा गाए गए गानों को गाकर गुदगुदाने वाली मिमिक्री की, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा. यह युवा जवानों के अनौपचारिक पक्ष को देखने योग्य विजुअल ट्रीट था.

अक्षय कुमार को भारतीय सेना के लिए काफी सहयोग करने के लिए जाना जाता है, उन्होंने जवानों और उनके परिवारों को बधाई दी और उनकी बहादुरी को सलाम किया. उन्होंने यह भी उल्लेख किया है कि हर बार जब कोई किसी जवान को देखता है, तो उनका हाथ स्वतः ही उन्हें सलाम करने के लिए उठ जाना चाहिए. बातचीत के दौरान, जब अक्षय ने एक सैनिक से सबसे कठिन पोस्ट के बारे में पूछा, तो एक जवान ने कहा कि सियाचिन. अक्षय बिना सोचे वादा करते हैं, “कपिल, हम सियाचिन जाएंगे और वहां सैनिकों के साथ कुछ समय बिताएंगे और उन्हें हंसाएंगे. कम से कम, हम कोशिश कर सकते हैं और उनका कुछ तनाव कम कर सकते हैं.”

IMG-20190313-WA0103

IMG-20190313-WA0104

कपिल को सीआरपीएफ के जवानों के साथ बातचीत करते हुए और अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा के साथ उनके हास्य पहलू को सामने लाना काफी लाजवाब था.

सीआरपीएफ के जवानों को उनकी प्रतिभा दिखाते हुए देखें, द कपिल शर्मा शो में इस सप्ताहांत रात 9:30 बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi