S M L

महेश भट्ट की 'डार्क साइड ऑफ लाइफ: मुंबई सिटी' की बदली रिलीज डेट, अब इस दिन होगी रिलीज

'सारांश', 'नाम' और 'जख्म' जैसी मशहूर फिल्मों का निर्देशन कर चुके फिल्मकार महेश भट्ट अब 'द डार्क साइड ऑफ लाइफ : मुंबई सिटी' में बतौर एक्‍टर नजर आएंगे.

Updated On: Oct 31, 2018 07:40 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
महेश भट्ट की 'डार्क साइड ऑफ लाइफ: मुंबई सिटी' की बदली रिलीज डेट, अब इस दिन होगी रिलीज

बॉलीवुड के दिग्‍गज डायरेक्‍टर महेश भट्ट जल्‍द ही अपनी फिल्‍म 'डार्क साइड ऑफ लाइफ : मुंबई सिटी' को लेकर आने वाले हैं. हाल ही में इस फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज किया गया था. ये फिल्म अलग अलग हालात में की जाने वाली ख़ुदकुशी के मुद्दे पर आधारित है. वहीं इस फिल्‍म को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है जिसमें इस फिल्‍म की रिलीज डेट में बदलाव किया गया है. बता दें कि पहले यह फिल्‍म 19 अक्‍टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी.

लेकिन अब यह फिल्‍म 23 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. 'सारांश', 'नाम' और 'जख्म' जैसी मशहूर फिल्मों का निर्देशन कर चुके फिल्मकार महेश भट्ट अब 'द डार्क साइड ऑफ लाइफ : मुंबई सिटी' के साथ एक नई पारी की शुरुआत कर रहे हैं. वह इस फिल्म में बतौर एक्‍टर नजर आएंगे.

फिल्म ‘डार्क साइड ऑफ लाइफ : मुंबई सिटी’ का निर्देशन तारिक खान ने किया है. महेश भट्ट के अलावा इस फिल्‍म में निखिल रत्नापारखी, अलीशा खान, के के मेनन की भी अहम भूमिका है. यह फिल्म एक आतंकवादी, गायक, मॉडल, पुलिस ऑफिसर, स्टॉक ब्रोकर और रिसेप्शनिस्ट की कहानी है जो कि आत्महत्या के हालात तक पहुंचते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi